सभी खबरें

BUDGET 2020 : पी. सी.शर्मा बोले केंद्र सरकार सिर्फ जुमलों की सरकार है

भोपाल : आयुषी जैन : बजट 2020 के आते ही हर पार्टी के नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं. हम आपको बता दें, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला पूर्णकालिन बजट पेश किया।
महंगाई की मार, आर्थिक संकट की समस्या और गिरती जीडीपी के बीच मोदी सरकार के इस आम बजट पर पूरे देश की निगाहें टिकी हैं.

निर्मला सीतारमण ने कहा है कि इस बजट में गांव, गरीब और किसान पर फोकस किया गया है| वही अब बजट को लेकर राजनितिक प्रतिक्रिया भी आने लगी है | केंद्र के बजट को लेकर मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने मोदी सरकार की आलोचान करते हुए कहा कि केंद्र सरकार जुमलों की सरकार है।

बजट के बारे में जनसम्पर्क मंत्री शर्मा ने कहा कि- मप्र हिंदुस्तान का हिस्सा है, केंद्र सरकार को यह समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता को उसका शेयर मिलना चाहिए।लेकिन मध्यप्रदेश में शेयर नही मिल रहा है| केंद्र सरकार सिर्फ जुमलो की सरकार है|

मंत्री पीसी शर्मा ने कमलनाथ सरकार की तरीफ करने पर राज्यपाल लालजी टंडन का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि जो भी कार्यक्रम मुख्यमंत्री ने अपने हाथ में लिए उसमे राज्यपाल ने समर्थन किया| हमे किसी पार्टी विशेष की चिंता नही हमे राज्यपाल की चिंता है और उन्हें हमारा काम पसंद आ रहा है| बता दें कि शुक्रवार को राज्यपाल ने राजभवन में मीडिया सेंटर के उद्घाटन के मौके पर कमलनाथ सरकार के धार्मिक कार्यक्रमों की सराहना करते हुए कामों की तारीफ की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button