सभी खबरें

बॉक्स ऑफिस पर मलंग कर रही है खूब कमाई, छठवें दिन भी कमाए जमकर

 

दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की हाल ही में रिलीज़ हुई 'मलंग' बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। फिल्म ने 5 दिनों में स्क्रीन पर अच्छी-खासी कमाई की है। रिलीज़ होने के छठवें दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की, मलंग अब तक 35 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

मूवी ने रिलीज़ के छठवें दिन कुल 3.25 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ ये मूवी अब तक 36.45 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित हैं। 'मलंग' के गानों ने फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही काफी सुर्खिया बटोर ली थी। दिशा और आदित्य रॉय की जोड़ी स्क्रीन पर दर्शकों ने काफी पसंद की है।

मूवी की कमाई को लेकर निर्देशक मोहित सूरी की ख़ुशी भी साफ़ नज़र आ रही है। उन्होंने कहा की वह फिल्म को मिले अच्छे रिस्पांस से बहुत खुश हैं। मोहित सूरी ने कहा, ''इस फिल्म को करने के लिए सभी एक्टर्स अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आए थे. इस प्रकार की फिल्म को दर्शकों द्वारा जरिए मिली स्वीकृति एक बड़ी बात है.''

मोहित सूरी ने 'मलंग' में आदित्य रॉय के साथ दूसरी बार काम किया है। इससे पहले मोहित 'आशिक़ी 2' का निर्देशन कर चुके हैं, जोकि आदित्य और श्रद्धा कपूर स्टार्रर मूवी थी। मलंग भारत में कुल 2800 स्क्रीन पर प्रदर्शित हुई है। इस मूवी में दिशा काफी बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रहीं है। फिल्म के रिलीज़ होने के पहले ही इसके गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे।

इस मूवी में दिशा और आदित्य पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे रहें हैं। आपको मालूम हो की 'मलंग' और 'शिकारा' एक ही दिन 7 फरवरी को रिलीज़ हुई थी। अब 'शिकारा', 'मलंग' के आगे फीकी पड़ती हुई नज़र आ रही है। फिल्म में दिशा और आदित्य के रोमांस और केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है।     

  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button