सभी खबरें

बॉलीवुड:- गे का किरदार निभाना था थोड़ा मुश्किल, पर परिवार और मुख्य तौर पर बेटे की हामी ने सब आसान करा डाला :- आयुष्मान खुराना

मुंबई / गरिमा श्रीवास्तव :- अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushman Khurana) की फिल्म “शुभ मंगल ज़्यादा सावधान” जल्द ही बॉक्स ऑफिस(Box Office)  पर रिलीज़ होने वाली है। अपनी आगामी फिल्म का आयुष्मान बहुत बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।
बात चीत के दौरान आयुष्मान ने बताया कि फिल्म में गे के किरदार को निभाना थोड़ा असहज था पर जब पत्नी ने बेटे से पुछा की उसे कोई आपत्ति तो नहीं इस किरदार से। उस दौरान  बेटे की एक हामी ने साडी असहजता को मिटा दिया। पत्नी और मेरे दोनों के आँखों में ख़ुशी के आंसू थे और होंठों पर भीनी सी मुस्कान।

हालिया बयान में आयुष्मान ने बताया कि हिंदी फिल्म जगत के कई लोगों ने उनके गे के किरदार निभाने वाले फैसले को लेकर दोबारा सोचने की बात कही।
इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने कहा कि मेरे इस फैसले में मेरा पूरा परिवार मेरे साथ है और खासकर मेरा छोटा सा बच्चा।
और उन्ही के चलते मैं यह अहम् किरदार निभाने का फैसला ले पाया हूँ। साथ ही साथ यह भी बताया कि “शुभ मंगल ज़्यादा सावधान” मेरी जिंदगी के अहम् फैसलों में से एक है।
क्योंकि किसी भी बड़े हीरो ने फ़िल्मी परदे पर गे (Gay) के किरदार को नहीं निभाया था पर मुझे इस रूढ़िवादी धारणा को तोडना था।
और यह फिल्म  थी।
अब देखना यह है कि इस आगामी फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button