ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

कांग्रेस के प्रदर्शन पर BJP ने कसा तंज: नरेंद्र सलूजा का बयान- श्री नाथ से नाराज निलंबित विधायक जीतू पटवारी भी अरुण-अजय की तरह देने लगे चुनौती

ग्वालियर। कांग्रेस पार्टी मध्यप्रदेश में आज किसानों की फसलों के समर्थन मूल्य और ओलावृष्टि में फसल नुकसान के मुआवजे को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। जिसे लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा कि श्री नाथ से नाराज़ निलंबित विधायक जीतू पटवारी ने भी अरुण यादव, अजय सिंह की तरह अपने अलग से दौरे और चुनौती देना शुरू कर दिया।

ग्वालियर में किसानों के समर्थन में प्रदर्शन
दरअसल ग्वालियर में आज जीतू पटवारी किसानों की फसलों के समर्थन मूल्य और ओलावृष्टि में फसल नुकसान के मुआवजा को लेकर ग्वालियर ग्रामीण से केदार कंषाना और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया जा रहा है। किसानों की मौजूदगी में कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा। जिसे लेकर बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा है कि श्री नाथ से नाराज़ निलंबित विधायक जीतू पटवारी ने भी अरुण यादव , अजय सिंह की तरह अपने अलग से दौरे व चुनौती देना शुरू की। 19 दिन से निलंबित है. पार्टी व श्री नाथ ने साथ नहीं दिया. ग्वालियर में आज जीतू पटवारी किसानों को लेकर प्रदर्शन कर रहे है।

बता दें कि मध्य प्रदेश के अधिकतर जिलों में बेमौसम बारिश ने कहर बरपाया है. ओलावृष्टि से किसानों की फसलें पूरी तरह से बर्बाद हो गईं है. जिलों में किसानों की फसलें 70 से 80 फ़ीसदी तक बर्बाद हो चुकी हैं. अभी भी बारिश का दौर जारी है. किसानों के नुकसान की भरपाई के लिए सरकार सर्वे कराकर मुआवजा देने का ऐलान कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button