सभी खबरें

मध्यप्रदेश/ भाजपा प्रवक्ताओं ने दिग्विजय सिंह को ISI एजेंट कहा था, सिंह करेंगे मानहानि का केस

 

दिग्विजय सिंह कांग्रेस के बड़े नेता हैं। उन्होंने कहा बीजेपी के जो लोग उन्हें हिंदू आतंकवाद शब्द का जनक और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट बता रहे हैं, उनसे मै कुछ जवाब चाहता हूं अगर वो आईएसआई के एजेंट हैं तो छह साल से बीजेपी की सरकार ने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है।

सिंह भाजपा नेता को करेंगे खटघरे में खड़ा

कुछ समय पहले भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव और अमित मालवीय ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को पाकिस्तानी एजेंट कहा था। अब यह मामला तूल पकड़ लिया है। बीजेपी नेताओं के आरोपों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। ग्वालिय़र में सिंह ने कहा बीजेपी के जो लोग उन्हें हिंदू आतंकवाद शब्द का जनक और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट बता रहे हैं, वो इस बात का जवाब दें कि अगर वो आईएसआई के एजेंट हैं तो छह साल से बीजेपी की सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है। क्यों इधर-उधर सिर्फ बयानबाजी करते हैं कोई एक्शन क्यों नहीं लेते।

भाजपा प्रवक्ताओं ने क्या कहा था ?

भाजपा नेता एवं प्रवक्ता नरसिम्हा राव ने कहा था कि कांग्रेस के हिंदू आतंकवाद के विचार और लश्कर ISI की 26/11 की रणनीति के बीच पुराना संबंध है। क्या भारत के किसी व्यक्ति ने आतंकवादियों को हिंदू पहचान दिलाने में मदद की है? क्या दिग्विजय सिंह एक हैंडलर के रूप में काम कर रहे थे? कांग्रेस को इसका जवाब देना चाहिए? उधर भाजपा प्रवक्ता अमित मालवीय ने कहा था 26/11 के आतंकी हमले के तुरंत बाद, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बॉलीवुड के कुछ लोगों के साथ एक बुक लॉन्च पर आरएसएस को दोषी ठहराते दिखे थे। सिंह ने कहा था कि इस उताब में कहीं भी 26/11 में पाकिस्तानी आतंकवादियों की संलिप्तता नहीं देख सकते। वास्तव में पाकिस्तान जो चाहता था दिग्विजय सिंह ने वही किया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button