BJP MLA की प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी, इतना बड़ा उधम होगा की देश देखेगा

भोपाल : हालही में हुए कोलारस नगर परिषद के चुनावों के नतीजों से कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी असंतुष्ट दिखे थे और अधिक से अधिक वार्डों पर भाजपा के प्रत्याशियों द्वारा कब्जा न जमा पाने का ठीकरा उन्होंने अपनी ही पार्टी के तीन पूर्व विधायकों पर फोड़ दिया था।
अब उनका एक वीडियो फिर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वो प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी दे रहें है। विधायक रघुवंशी चिल्ला चिल्ला कर अधिकारी से कह रहे है, आपने जो भूमिका अदा की है, नियमो की धज्जियां उड़ गई है। नियम तोड़ने की कोशिश मत करना, वरना व्यवस्था संभालना मुश्किल होगा।
हालांकि विधायक अधिकारी के सामने हाथ जोड़ रहे है लेकिन हाथ जोड़ते हुए वह अधिकारियों को नियमों से खिलवाड़ न करने की बात कहते हुए परिणाम भुगतने की चेतावनी देते नजर आ रहे है।
बताया जा रहा है कि कोलारस विधायक ने एसडीएम पर कोलारस नपा अध्यक्ष उपाध्यक्ष पद के निर्वाचन कार्य में नियमो की धज्जियां उड़ाने के आरोप लगाए है और उन्होंने एसडीएम को खुली चेतावनी भी दे डाली, प्रशासनिक अधिकारी पर गुस्सा दिखाते विधायक ने अपना आपा खो दिया उन्होंने कहा कि इतना बड़ा उधम होगा कि देश देखेगा
Exit mobile version