सभी खबरें

BJP MLA केपी त्रिपाठी ने शराब दुकान में घुसकर कर्मचारी को किया लहूलुहान, दिग्गी राजा बोले, शिवराज के MLA ले रहे हैं जान

रीवा : शुक्रवार को शराब की नई निति लागू होने के साथ नए ठेकेदारों ने दुकानों का संचालन शुरू कर दिया है। इसी बीच मामला मध्यप्रदेश के रीवा जिले से सामने आया है जहां भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी ने अपने समर्थकों के साथ शराब दुकान में घुसकर ना तोड़फोड़ की बल्कि दुकान में मौजूद कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट भी की। इस पूरी घटना में एक कर्मचारी को गंभीर चोट आई है जबकि अन्य घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, मामला रीवा शहर के उर्रहट शराब दुकान का है। विधायक का कहना है कि दुकान गलत जगह पर खोली गई है और उनके साथ शराब दुकानदार नें बदसलूकी की है। इन पर कार्रवाई होना चाहिए। वहीं, सभी घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि, पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

इधर, इस मामलें पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार का घेराव किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए घायल कर्मचारी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की – शिवराज के विधायक का आतंक, रीवा से भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी ने शराब दुकान में घुसकर लहूलुहान किया। शिवराज जी, एक तरफ आप शराब के ठेके बांट रहे हो, दूसरी तरफ आपके विधायक जान ले रहे हैं। क्या ये जंगलराज नहीं है?

मालूम हो कि इससे पहले भोपाल में भाजपा नेत्री उमा भारती ने भी एक शराब दुकान में घुसकर पत्थर से तोड़फोड़ की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button