सभी खबरें

मुखर्जी व सोनकर को याद करने पहुंचे थे भाजपा के मंत्री व नेता, कोरोना के नियम-कायदों की जमकर उड़ाई धज्जियां

मध्यप्रदेश/इंदौर(Indore) – : जन संघ के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी (Dr.Syama Prasad Mukherjee)व मालवा-निमाड़ के दलित वर्ग में भाजपा(BJP) की पैठ बनाने वाले प्रकाश सोनकर(Prakash Sonkar) की आज पुण्यतिथि है। दोनों की प्रतिमा पर पहुंचे मंत्री, नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कोरोना(Corona) को लेकर बने नियम-कायदों की जमकर धज्जियां उड़ाई है। सोशल डिस्टेसिंग(Social distancing) का भी किसी ने ध्यान नहीं रखा, कुछ नेताओ ने तो बिना मास्क के ही थे।

आज  मुखर्जी की पुण्यतिथि पर विजय नगर चौराहा स्थित मुखर्जी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे। इसमें संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया, सुदर्शन गुप्ता, उमेश शर्मा, गौरव रणदिवे, कमल वाघेला, हरप्रीत सिंह ब€शी व मनस्वी पाटीदार मौजूद थे।

 मुखर्जी जी कि प्रतिमा पर माल्यार्पण आयोजन के बाद सभी नेता एक साथ खड़े होकर फोटो खिंचवाते रहे। सोशल डिस्टेंसिंग की ओर किसी ने  ध्यान ही नहीं दिया। कुछ ने तो  मास्क भी नहीं लगा रखा था।ऐसा एक जगह नहीं कई  नजारा देखने को मिला है, नौलखा स्थित सोनकर प्रतिमा पर नजर आया है। यहा पर मंत्री तुलसीराम सिलावट माल्यार्पण करने पहुंचे। वहा पर मौजूद सभी नेताओ ने मास्क हटाकर खड़े हुए थे। बाद में सावन सोनकर सहित सांवेर के कई नेता पहुंचे, जिसके साथ विजयवर्गीय, मेंदोला व रणदिवे ने माल्यार्पण किया। सोशल डिस्टेंसिंग का कहीं भी ध्यान नहीं रखा गया था।

इस मोर्चा पर नेता को दी समझाइश – :

भाजयुमो के नगर मंत्री वीर सिंह चौहान का भी आज जन्मदिन है। मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद कैलाश विजयवर्गीय से वीर आशीर्वाद लेने पहुंचे तो उन्होंने आशीर्वाद देने से पहले वीर का चेहरा देखकर टोक दिया, उनका मास्क नाक से खिसक कर सिर्फ मुंह पर लगा हुआ था। इस पर कैलाश बोले वीर मास्क है पर उसे ठीक से तो लगाओ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button