सभी खबरें

बीजेपी नेता का आरोप, पुलिसकर्मी करते है गुंडागर्दी, डीआईजी से की शिकायत

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – देशभर में लागू लॉक डाउन (Lockdown) के बीच पुलिसकर्मियों को लेकर कई तरह के मामले सामने आ रहे हैं। जहां एक तरह पुलिस के जवान दिन रात ड्यूटी (Duty) कर देश की जनता की सेवा कर रहे है, तो वहीं कुछ पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी सामने आ रहीं हैं। 

मामला राजधानी भोपाल (Bhopal) से सामने आया हैं। जहां बीजेपी नेता और मप्र राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष डॉ. हितेश वाजपेई (Hitesh Vajpayee) ने अपने ही सरकार की पुलिसिंग (Policing) को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। 

बीजेपी नेता (BJP Leader) हितेश वाजपेयी (Hitesh Vajpayee) ने अब पुलिसकर्मियों पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले को लेकर डीआईजी (DIG) को एक ट्वीट भी किया हैं। 

 

 

हितेश वाजपेयी (Hitesh Vajpayee) ने डीआईजी को ट्वीट करते हुए लिखा की -भदभदा में स्थित उनकी डेयरी की गाड़ी को लगातार रोका जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि कई बार खुद वे उन कर्मवीरों से बात करने गए लेकिन उन्होंने उनके बायत करने के रवैये पर भी सवाल उठाये हैं। वहीं, उन्होंने डीआईजी से सवाल पूछते हुए कहा है कि क्या उन्हें इन कर्मवीरों की वजह से अपनी डेयरी को बंद कर देना चाहिए?

 

 

 

इधर, डीआईजी इरशाद वाली ने भी इस मामले को संज्ञान में लेने की बात कही हैं। उन्होंने हितेश वाजपेयी (Hitesh Vajpayee) के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा की – इस मामले को देखा जाएगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button