सभी खबरें

कॉमरेड "जालिम मियां" निकले corona तस्कर, नाम सुनते ही बिहार DGP के भी होश उड़ गए

भोपाल डेस्क (Gautam kumar): कोरोना वायरस को जहां एकतरफ तबलीगी जमात ने कोरोना जिहाद बना दिया है तो वहीं इस कड़ी में नया नाम जालिम मियां का जुड़ गया है। जिनका नाम सुनते ही बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के भी होश उड़ गए। मिली जानकारी के अनुसार जालिम मियां बिहार नेपाल सीमा के जगरनाथपुर गांवपालिका, जिला परसा, नेपाल का मेयर है और नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) का स्थानीय नेता भी है।

47वीं वाहिनी बटालियन सीमा सुरक्षा बल (SSB) पनटोका, रामगढ़वा के कमांडेंड ने अलर्ट जारी किया है कि जालिम मुखिया नेपाल से भारत अवैध हथियार की सप्लाई और FICN (fake indian currency note) की तस्करी करता है और इस हथियार तस्कार ने करीब 40-50 की संख्या में कोरोना संक्रमित मुसलमानों को नेपाल बॉर्डर पार करवा भारत की सीमा में भेज दिया है। यह खबर मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। बिहार सीमा पर स्थित बेतिया के जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक ने इस बाबत अलर्ट जारी कर दिया है और पहले से ही सील भारत-नेपाल सीमा की चौकसी बढ़ा दी गई है। साथ ही आस पास के गांवों में भी पुलिस की गस्ती पहले से अधिक कर दी गई है।

DGP भी भौंचक्का रह गए

वहीं इस घटना की जानकारी जब बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पांडे तक पहुंची तो पहले तो वह नाम सुनते ही भौंचक्का रह गए। फिर उन्होंने प्रेस से कहा कि “मैंने व्यक्तिगत तौर पहली बार जालिम मुखिया का नाम सुना है, पहले कभी इसका नाम तक नहीं सुना था। हम अभी जांच पड़ताल कर रहे हैं। इस जानकारी की सत्यापन की जा रही है. बिहार बॉर्डर पूरी तरह सील है। कोई भीतर नहीं आया है, सिर्फ जालिम मुखिया के प्लानिंग करने की खबर है। बिहार की जनता बहुत जागरूक है, किसी बाहरी को गांव में नहीं आने देगी।नेपाल के किसी वरीय अधिकारी से इस मुद्दे पर बात नहीं हुई है।”

बता दें कि SSB ने 3 अप्रैल को ही इस बाबत पत्र लिखा था और उसके तीन दिन बाद बिहार पुलिस ने भी एक पत्र जारी किया है। इस पत्र के माध्यम से भारत-नेपाल सीमा से लगे सात जिलों के पुलिस अधीक्षक ने थानेदारों को पत्र लिखकर कहा है कि नेपाल से भारत आने वाले गुप्त रास्तों के पता लगाएं, जहां से चोरी छिपे भारत आना-जाना संभव हो सकता है।

 

जालिम मियां के ऊपर जब भारत में पुलिस की चौकसी बढ़ी और भारतीय मीडिया में उसकी साजिस बेनकाब हो गई तो उसने अपने बचाव में एक वीडियो जारी किया है और उसमें उसने वही बातें कहीं हैं जोकि अक्सर बेनकाब होने के बाद ऐसे लोगों के मुंह से निकलती है। वीडियो में वह कहते हुए दिख रहा है कि “भारत से उसका बेटी-रोटी का संबंध है। लोगों का आना जाना तो यूं ही लगा रहता है। चीन, अमेरिका, यूरोप समेत पूरी दुनिया में यह वायरस फैला हुआ है वहां भी जालिम मियां ने ही यह वायरस फैलाया है। आगे उसने उलटा इस खबर को भारत सरकार की उसके खिलाफ साजिस बताया कि भारत सरकार उसका राजनीतिक हत्या करना चाहती है जिस कारण उसके खिलाफ यह साजिस रचा जा रहा है। नीचे जालिम मियां का वीडियो देखें…..

#कोरोना तस्कर जालिम मियां के सराफत भरे बोल… इसने नेपाल से भारत 50 कोरोना संक्रमित मुसलमानों को भेजा है. बेनकाब होने पर कह रहा है भारत सरकार राजनीतिक हत्या करना चाहती है..जैसे नेपाल का अगला प्रधानमंत्री यही बनने वाला था 😆😆😆#Coronafighters #Covid19India pic.twitter.com/fqpixmqaAv

— Gautam (@AvaraGutuaa) April 10, 2020

“>http://

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button