सभी खबरें

वीकेंड के वार में, किसपर होगा वार?? जानिए कौन सा कंटेस्टेंट पहली फुर्सत में निकलेगा??

नई दिल्ली/ आयुषी जैन- टीवी की दुनिया का विवादित और सबसे अधिक टीआरपी बटोरने वाला रियलिटी शो बिग बॉस में हर हफ्ते किसी एक कंटेस्टेंट का सफर ख़तम हो जाता है, बिग बॉस 13 में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिल रहा है. सीक्रेट रूम से घर में वापस आने के बाद पारस ने घर में अपनी लड़ाईयों से तहलका मचा रखा है. शो में इस हफ्ते मधुरिमा और विशाल के बीच भी खूब लड़ाईयां देखने को मिलीं. जहाँ शो के होस्ट सलमान खान के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं, 

/assets/uploads/2019/12/15763235211629062124.jpg

वहीं रिपोर्ट्स की माने तो इस हफ्ते घर से हिंदुस्तानी भाऊ (विकास फाटक) शो से पहली फुर्सत में एलिमिनेट होने वाले है. शो के अपकमिंग एपिसोड में भाऊ पर घर में ज्यादातर समय सोने के आरोप भी लगेंगे.

काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी,रश्मि देसाई के भाई गेस्ट के तौर पर घर में

वहीं शो में एक्स कंटेस्टेंट्स काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी के अलावा रश्मि देसाई के भाई भी बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे. गेस्ट के तौर पर घर में आए ये लोग कंटेस्टेंट्स को सच्चाई से रूबरू करायेगें.

शो की बहुत बड़ी फैन और एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी अरहान से कहेंगी- आप चाहें रश्मि को वहां से यहां तक लेकर आए हों, लेकिन इस शो के हिसाब से आपका बैंक बैलेंस जीरो है. प्यार ऐसे नहीं करते.

अरहान के बाद काम्या रश्मि को उनकी गलती का एहसास दिलाते हुए कहेंगी कि इंसान एक बार गलती करता है लाइफ में बार-बार नहीं. वहीं, रश्मि के भाई भी उनसे कहेंगे कि अरहान ने नेशनल टेलीविजन पर बोला है कि मेरी बहन रोड पर थी, लेकिन मेरी बहन कभी रोड पर नहीं थी. ये सुनकर रश्मि काफी इमोशनल हो जाती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button