सभी खबरें

भोपाल/ देह व्यापार पर दबिश, एसबीआई का असिस्टेंट मैनेजर उज्बेकिस्तान की युवती के साथ पकड़ा गया, 3 विदेशी लड़कियों समेत 7 गिरफ्तार

भोपाल: भोपाल(bhopal) की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार की सुबह(morning) एक सेक्स(sex) रैकेट का पर्दाफाश किया है। इसमें उज्बेकिस्तान की एक, नेपाल की दो और पश्चिम बंगाल की एक युवती को हिरासत में लिया गया है। टीम ने उज्बेकिस्तान की युवती के साथ, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया(sbi) सतना(satna) का असिस्टेंट मैनेजर राम किशोर मीणा को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है। मौके से दलाल(broker) और एक युवक को भी पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि दलाल ग्राहकों से एक रात के 20 से 25 हजार रुपए तक वसूलता था। फिलहाल, सभी आरोपियों को क्राइम ब्रांच लाया गया है। थोड़ी देर बाद आरोपियों को मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा।

क्राइम ब्रांच को एयरपोर्ट रोड स्थित इंद्र विहार कॉलोनी में एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। मंगलवार सुबह टीम मौके पर पहुंची और मकान को चरों तरफ से घेर लिया। इसके बाद दरवाजा खटखटाया, तो दलाल बाहर आया। क्राइम ब्रांच ने उसे हिरासत में लेकर मकान की तलाशी लेनी शुरू किया तो उज्बेकिस्तान( Uzbekistan) की युवती के कमरे में असिस्टेंट बैंक मैनेजर आपत्तिजनक हालत में मिला।

दूसरे कमरे में नेपाल की युवती के साथ एक दूसरे युवक को पकड़ा गया। देह व्यापार का अड्डा चलाने वाला साजिद हुसैन (24) पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। साजिद लंबे समय से भोपाल में सेक्स रैकेट संचालित कर रहा है। यहां बाहर से युवतियों को बुलाकर देह व्यापार करवाया जाता था। और अच्छी खासी रकम वसूली जाती है इनके दलाल चरों तरफ फैले होते हैं और बड़े-बड़े लोगों से कंट्रैक्ट करते हैं और इनको लड़कियां प्रोवाइड करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button