सभी खबरें

भोपाल : नाबालिगों को Corona Curfew का उल्लंघन करना पड़ा महंगा, गोताखोरों-पुलिस की टीम ने चड्डी में दौड़ाया

मध्यप्रदेश/भोपाल : कोरोना की दूसरी लहर अब काबू में आ गई। बावजूद इसके प्रदेश में पूरी तरह से कर्फ्यू को नहीं हटाया गया हैं। रविवार को कर्फ्यू जारी हैं। वही सीएम शिवराज के निर्देश के बाद संक्रमण को रोकने के लिए लगातार पुलिस बल गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए प्रयासरत हैं।

इसी बीच रविवार को एक मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है जहां रविवार को Corona कर्फ्यू का पालन नहीं करना कुछ नाबालिगों को भारी पड़ गया। नाबालिगों को भोपाल पुलिस द्वारा अजीबोगरीब सजा दी गई। दरअसल वीआईपी रोड स्थित बड़े तालाब में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बच्चे स्विमिंग कर रहे थे।

वहीं, मौके पर मौजूद गोताखोरों ने सबसे पहले पुलिस की मदद से उनके कपड़ों को छुपा दिया और इसके बाद पुलिस के साथ मिलकर उनका बेशर्मी वाला जुलूस निकलवाया।

पुलिस की टीम और गोताखोरों ने बीच सड़क पर नाबालिगों को अंडर गारमेंट में परेड कराई गई। इतना ही नहीं पुलिस की टीम ने सड़क पर ही नाबालिक बच्चों को अंडर गारमेंट में उठक बैठक भी करवाई।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। 

बता दे कि वीआईपी रोड पर हमेशा गोताखोर तैनात रहते है, इनकी तैनाती इसलिए की गई है, ताकि कोई भी बड़े तालाब में कूदकर खुदकुशी न कर सके। कई बार इन गोताखोरों ने लोगों की जान बचाने का काम भी किया है, लेकिन इन गोताखोरों ने नाबालिग बच्चों की ऐसी तस्वीर और वीडियो बनाए जो शर्मसार करने वाले हैं। इन गोताखोरों का साथ बढ़-चढ़कर पुलिस ने भी दिया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button