सभी खबरें

भोपाल : BJP के रंग में रंगी नंबर प्लेट वाली बाइक हिजाब-बुर्का पहन युवतियों ने दौड़ाई, क्या यह भाजपा प्रायोजित है?

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हिजाब मामलें में विवाद थमने के जगह बढ़ता हुआ नज़र आ रहा हैं। दरअसल, बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हुआ, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में मुस्लिम युवतियां हिजाब पहनकर बाइक चला रहीं है। 

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 'खान सिस्टर्स' के नाम से शेयर किया है। वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर हिजाब और बुर्के पर पॉलिटिक्स तेज हो गई है।मिली जानकारी के अनुसार वीडियो 5 दिन पुराना है, लेकिन अब इसे लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। वहीं, भाजपा नेता ने कार्रवाई की मांग की है।

बता दे कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है उसमें हिजाब पहने चार युवतियां वीआईपी रोड पर स्पोर्ट्स बाइक और बुलेट दौड़ा रही हैं। पीछे बैठी एक युवती ने फ्लाइंग किस भी दिया। दूसरी युवती विक्ट्री साइन भी दिखा रही है। लेकिन इन सबके बीच हैरान करने वाली जो बात सामने आई वो ये थी के  बुलेट पर आगे नंबर प्लेट की जगह भाजपा के झंडे का कलर दिख रहा है।  बुलेट की नंबर प्लेट पर भाजपा के झंडे का कलर पुता है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा नेता उमेश शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा की – हिजाब के नाम पर राजधानी में सुनियोजित “प्रपोगंडा”- हिजाब पहनकर फुटबॉल तक ठीक लेकिन बगैर हेलमेट मोटरसाइकिल दौडना? विधायक आरिफ मसूद तो फरमा रहे थे कि हिजाब हमारी बच्चियो को ताँकाझाकी से महफूज रखने के लिऐ है फिर ये “फ्लाइंग किस” किसलिये?

भाजपा नेता उमेश शर्मा के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता नरेन्द्र सलूजा ने ज़ोरदार पलटवार किया। उन्होंने भी इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा की – इस वीडियो में मोटर साइिकल चला रहीं बच्चियों के वाहन की नंबर प्लेट भाजपा के रंग में रंगी है, क्या यह भाजपा प्रायोजित है? अपने राजनीतिक फायदे के लिए भाजपा कुछ भी कर सकती है। भाजपा जवाब दे ये बच्चियां कौन हैं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button