सभी खबरें

भोपाल: दिग्गी के भाई लक्ष्मण सिंह ने की शिवराज सिंह से मुलाकात, चर्चाओं का बाज़ार हुआ गर्म 

भोपाल – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान से आज मुलाकात की। लक्ष्मण सिंह और शिवराज सिंह की इस मुलाकात के बाद चर्चाओं का बाजार गरमा चूका हैं। बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक इस बात को लेकर हलचल तेज़ हो गई हैं। 

खबरों की माने तो कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के साथ कोई समर्थक वहां मौजूद नहीं था। साथ ही खबर है कि दोनों नेताओं के बीच करीब 15 मिनट तक बंद कमरे में चर्चा हुई। 

गौरतलब है कि लंबे समय से लक्ष्मण सिंह के कांग्रेस और दिग्विजय सिंह से नाराज होने की खबरें चल रही हैं। इसके अलावा उन्होंने मंगलवार को दिग्विजय सिंह के बंगले के बाहर धरना भी दिया था। दरअसल विधायक लक्ष्मण सिंह उनके निर्वाचन क्षेत्र चाचौड़ा को ज़िला बनाने की मांग पर अड़े हैं। बता दे कि वो लंबे समय से चाचौड़ा को ज़िला बनाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी विधानसभा चुनाव से पहले वादा किया था कि सत्ता में आने के बाद वह चाचौड़ा को जिला बनाएंगे। लेकिन इस ओर अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया हैं। जिसको लेकर कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह काफी समय से कांग्रेस से नाराज़ चल रहे हैं। 

ऐसे में लक्ष्मण सिंह की बीजेपी नेता शिवराज सिंह से मुलाकात ने प्रदेश की राजनीति को गरमा दिया हैं। इस मुलाकात के बाद अलग अलग मतलब निकले जा रहे हैं। सियासी बाज़ारों में इसकी चर्चा तेज़ हो गई हैं। वहीं, लक्ष्मण सिंह ने इस मुलाकात को को सिर्फ सौजन्य भेंट करार दिया हैं। इसके अलावा बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी कहा कि यह सामान्य भेंट थी। विधानसभा के साथी हैं इसलिए इस मुलाकात को कुछ और समझने की जरूरत नहीं हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button