भंसाली की "हीरामंडी" नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़, मुख्य किरदार में नज़र आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

भंसाली की "हीरामंडी" नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़, मुख्य किरदार में नज़र आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई : भंसाली प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर हीरामंडी के पोस्टर को शेयर किया है और  कैप्शन में लिखा  है - एक महाकाव्य अनुभव आपका इंतजार कर रहा है ... एक दृश्य तमाशा है कि आप बेदम छोड़ देंगे। हम आपके सामने संजय लीला भंसाली की हीरामंडी लाने के लिए रोमांचित हैं। बता दें की जल्द ही यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी जिसका निर्देशन इस बार भंसाली नहीं कर रहे हैं बल्कि वह इसको प्रोड्यूस कर रहें हैं |  वेब सीरिज हीरा मंडी 7 एपिसोड की सीरिज है, जिसमें से भंसाली इसका पहला एपिसोड डायरेक्ट करेंगे। बाकी एपिसोड विभु पुरी निर्देशित करेंगे,  हीरा मंडी भंसाली का 12 साल पुराना ड्रीम प्रोजेक्ट है |  हीरा मंडी' लाहौर की गलियों के रेड लाइट एरिया और वहां के कल्चर पर आधारित होगी | 

 

हाल ही में संजय लीला भंसाली  ने भारतीय सिनेमा में 25 साल पूरे किये हैं। संजय ने ‘ब्लैक’, ‘सांवरिया’, ‘पद्मावत’, ‘राम लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘देवदास’ जैसी फ़िल्में डायरेक्ट की हैं। 

 इस वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी , निमरत कौर , मनीषा कोइराला  और सयानी गुप्ता अहम किरदारों में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी सेक्स वर्कर के रोल में दिखाई देंगी।