पॉलिटिकल डोज़राज्यों से

ये क्या! आगामी चुनाव से पहले फिर “राजा” के करीब जा पहुंचे “महाराज”, चढ़ा सियासी पारा

भोपाल : केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह के करीब जा पहुंचे है। दरअसल, सिंधिया को भोपाल के श्यामला हिल्स में सरकारी घर बी 5 एलॉट किया गया है। जहां सोमवार को सिंधिया ने अपने सरकारी घर में सपरिवार प्रवेश किया। वो परिवार के साथ यहां पहुंचे और फिर पूजा पाठ के बाद सरकारी घर में प्रवेश किया।

खास बात ये है कि इसी लाइन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उमा भारती का भी सरकारी घर है। बताया जा रहा है की 2023 और उसके बाद होने वाले 2024 के चुनाव में सिंधिया की रणनीति इसी सरकारी आवास पर तैयार होगी।

बता दे कि इस समय सियासी पारा सातवें आसमान पर है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अपने तूफानी दौरे शुरू कर चुके है। दिग्विजय के ज़्यादातर दौरे ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के है, जो सिंधिया का गढ़ माना जाता है। लेकिन सिंधिया तो इसे कांग्रेस की खुजली बता रहे हैं।

दिग्विजय सिंह के ग्वालियर चंबल में लगातार दौरे और पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है। सिंधिया ने कहा जब मैं कांग्रेस में था तब भी कई लोगों को खुजली होती थी। आज में बीजेपी में हूं तब भी उन लोगों को खुजली हो रही है। सिंधिया ने कहा मैं अपनी राह पर चल रहा हूं, जनसेवा की राह पर चल रहा हूं। कांग्रेस को उनकी रणनीति मुबारक हो। यह कांग्रेस की सोच है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button