सभी खबरें

बड़वानी पुलिस ने मोटर साईकिल चोर को लिया गिरफ्त में

बड़वानी पुलिस ने मोटर साईकिल चोर को लिया गिरफ्त में

बड़वानी से हेमंत की रिपोर्ट-

थाना बड़वानी पुलिस ने मोटर साईकिल चोरी करने वाले चोर का पता लगाने के साथ ही आरोपी से पूछताछ कर जुर्म भी कूबुल करवा लिया है।

क्या है पूरा मामला

फरियादी शांतिलाल 24.10.19 को अपनी मोटर साईकिल लेकर बड़वानी जिला अस्पताल आया था और अस्पताल के बाहर खड़ी कर दी जिसके बाद जब फरियादी अस्पताल के अंदर जाकर वापस आया तो उसी मोटरसाईकिल जहां खड़ी की थी वहां से  गायब थी जिसके बाद दिनांक 26.12.19 को पिता नारायण परिहार नि. ग्राम खमसजवानी ने थाना हाजीर आकर रिपोर्ट किया।

पुलिस ने लगाया बदमाशों का पता

पुलिस अधीक्षक श्री डी.आर. तेनीवार ने अज्ञात बदमाश एवं चोरी गई मो.सा. की जल्द से जल्द  पता लगाने के लिए सख्त निर्देश दिये। जिसके बाद थाना बड़वानी के थाना प्रभारी टी.आई.श्री राजेश यादव ने पुलिस अधीक्षक बड़वानी के निर्देशन एंव अति पुलिस अधीक्षक श्रीमती सुनिता रावत, एसडीओपी श्री अन्तरसिंह जमरा के मार्गदर्शन में टी.आई.राजेश यादव ने उनि विजय रावत, सउनि आर.के लववंशी, आर. बलवीर, आर. सुरेन्द्र, आर संदीप, जितेन्द्र, गेदालाल की टीम गठित की जो टीम अज्ञात आरोपी व चोरी गयी मोटर साईकल की लगातार पता और सूचना तंत्र एकत्रित करते हुए टीम को दिनांक 27.12.19 को मुखबिर की सूचना के मुताबिक चोरी गई मो.सा. को गिरवी रखने के लिये एक-डेढ़ माह पहले घूम रहा था। जो टीम ने आरोपी कनसिंह को हिरासत में लेकर शक्ति से पुछताछ करने पर आरोपी ने जुर्म करना कबुल किया

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button