कोरोना से प्रदेश का हुआ बुरा हाल, "इस चीज़ के लिए", सीएम शिवराज ने जनता से मांगी माफी

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर तेज़ी से फैल रहा हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज लगातार इस गंभीर महामारी को दूर करने में लगे हुए हैं। उन्होंने एक बार फिर प्रदेश की जनता से अपील करते हुए घरों में रहने को कहा हैं। साथ ही लॉक डाउन का पालन करने को कहा हैं। 

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से कहा है कि घर से बाहर निकलना अति-आवश्यक होने पर आप बिना मास्क लगाए घर से ना निकलें। मास्क लगाना प्रदेश में अनिवार्य कर दिया गया हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों का अभी तक दिये गये सहयोग के लिये धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आश्वश्त किया है कि हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आगे कहा है कि मैं जानता हूं कई जरूरी चीजों की कमी के कारण आपको परेशानी हो सकती हैं। प्रशासन आवश्यक चीजों को आप तक पहुंचाने का पूरा प्रयास कर रहा हैं। फिर भी आपको कष्ट तो हो ही रहा हैं। इस कष्ट के लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं। 

उन्होंने कहा कि आज अगर हम कष्ट सह लेंगे, तो कल कोरोना की इस बीमारी को परास्त कर बाहर निकलेंगे, तब मैं आपको मना लूंगा परंतु यदि बाहर निकलेंगे तो हो सकता है माफी मांगने व माफ करने के लिए रहे ही नहीं।

Exit mobile version