सभी खबरें

Baaghi 3 Box Office Collection: पहले ही दिन फ़िल्म ने मचाया धमाल, ली इतने करोड़ की ओपनिंग

बॉलीवुड डेस्क – शुक्रवार को बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर एक्शन एंटरटेनर फिल्म बागी 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। ये फिल्म हिट फ्रेंचाइजी बागी की तीसरी सीरीज हैं। बागी 3 में अंकिता लोखंडे, रितेश देशमुख भी अहम रोल में नज़र आ रहे हैं। साथ ही दिशा पाटनी के कैमियो रोल ने भी फ़िल्म में धमाल मचा दिया हैं। अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त और हैरतअंगेज एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे हैं। 

इस फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद सोशल मीडिया पर दर्शकों के रिएक्शन आने शुरू हो गए थे। इतना ही नहीं 'बागी 3' को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी और इतना ही एक्साइटमेंट बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला। टाइगर की फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक टाइगर की फिल्म ने पहले दिन 17 से 18 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की हैं। 

टाइगर श्रॉफ की फिेल्म 'बागी 3' की पहले दिन की कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी ये फिल्म 100 करोड़ रुपये की क्लब में शामिल हो सकती हैं। 

ट्रे़ड एनालिस्ट के कहना है कि फ़िल्म में हैरतअंगेज स्टंट और बेजोड़ फाइटिंग का जबरदस्त कॉकटेल हैं। लेकिन डायरेक्टर अहमद खान इन एक्शन के बीच फ़िल्म की कहानी को उस मुक़ाम तक नहीं पंहुचा सके हैं। ज़ोरदार एक्शन के चक्कर में वह कहानी का नमक फिल्म में सही से डालने में चूक गए, और यही बात फिल्म के लिए सबसे बड़ी कमजोर बनकर सामने आती हैं। 

बरहाल फ़िल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली हैं। माना जा रहा है कि इस वीकेंड में फ़िल्म 50 करोड़ के ऊपर कमाई कर सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button