सभी खबरें

जोकर के देसी वर्जन का किरदार निभाने के इच्छुक आयुष्मान खुराना

 अब आयुष्मान खुराना 'जोकर' जैसा नेगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं  

बॉलिवुड फिल्मों में आयुष्मान खुराना की पिछली 6 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं हैं। उनकी पिछली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' नैशनल अवॉर्ड विजेता रही थी | अब वह अपनी आने वाली फिल्म 'बाला' के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वैसे आयुष्मान खुराना हमेशा एक आम आदमी का किरदार निभाना ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि, अब प्रशंसक उन्हें एक नेगेटिव किरदार निभाते हुए देखना चाहिए हैं।

बता दें कि हाल ही में इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने ऐसी इच्छा जताई है। उनका कहना है कि वह हॉलिवुड फिल्म 'जोकर' के हिंदी वर्जन में जोकर का नेगेटिव किरदार निभाने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा कि ऑडियंस ने अब तक मेरी डार्क साइड नहीं देखी है। मैं अब नेगेटिव किरदार निभाना चाहता हूं, जैसे कि जोकर का देसी वर्जन। मुझे यह किरदार बेहद आकर्षित करता है। वह हमारी पर्सनैलिटी के सारे पक्षों को दर्शाता है।

उनका कहना है कि जोकर का इंडियन वर्जन बनाने के तहत आपको स्क्रिप्टराइटर और एक निर्देशक के सपॉर्ट की आवश्यकता है, जिनका विजन भी इसी प्रकार हो | वैसे इससे पहले आयुष्मान एक हिंदी कविताओं की किताब पब्लिश किए जाने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं। जब इस बारे में उनसे पूछताछ की गई तो उनका कहना रहा कि जब मैंने नैशनल अवॉर्ड पर जीत दर्ज की थी, तब मैंने दो लाइनें लिखी थीं।

लेकिन मैं इसके अलावा, प्यार के अलग-अलग पक्षों, जिंदगी की छोटी-छोटी खुशियों और देश की परिस्थितियों पर लिखना चाहता हूं। मैं अपने बारे में नहीं लिखना चाहता लेकिन मैं और कविताएं लिखना चाहता हूं और इसकी एक किताब पब्लिश करवाना चाहता हूं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button