सभी खबरें

अलका लाम्बा ने आजतक की न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप को जमकर लताड़ा वीडियो हुआ वायरल

अलका लाम्बा ने आज तक की न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप को जमकर लताड़ा
वीडियो हुआ वायरल

आम आदमी पार्टी को छोड़कर हाल ही में कांग्रेस पार्टी का हाथ थामने वाली अलका लाम्बा ने आज तक की जानी मानी न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप पर अपना निशाना साधा है,लाम्बा ने ट्वीट में अपने तीखे शब्दों का प्रयोग करते हुए लिखा है कि अंजना ओम कश्यप आपको पत्रकारिता छोड़ कर कोई और रोज़गार ढूंढ़ लेना चाहिए।

दरअसल यह घटना आज तक में प्रसारित होने वाले डिबेट शो तीखी बात की है, डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप और अलका लाम्बा के बीच बहस छिड़ गयी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. अलका लम्बा ने आरोप लगाया है कि आज तक एक खास एजेंडे के द्वारा उनकी घेराबंदी कर उन्हें मुद्दे से भटका रहा है. घटना के बाद अलका लाम्बा की खूब तारीफ हो रही है और अंजना ओम कश्यप को सोशल मीडिया पर शर्मसार होना पड़ रहा है. इस पर यूजर्स ने अंजना ओम कश्यप को आड़े हाथ ले लिया और उन्हें  #shameonyou #shameonanjanaomkashya #shameonaajtak जैसे हैशटैग यूज़ कर नीचा दिखा रहे है.

इसी बीच अलका लाम्बा ने एक वीडियो शेयर कर अपने ट्वीट में लिखा है, अंजना ओम कश्यप आज तक के लाइव शो में कह रही थी कि हम सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन का सम्मान करते है रेप पीड़िता का नाम मैंने लिया है, कुछ तो शर्म करो, आप पत्रकारिता छोड़ कर कोई और काम खोज लीजिये, अंजना ओम मोदी oh sorry अंजना ओम कश्यप।

वहीँ अंजना ओम कश्यप ने अलका लाम्बा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है, कि जिस दिन का मेरा ये ट्वीट है उस दिन तक सभी नाम ले रहे थे। जब हैदराबाद की लड़की के परिवार की तरफ़ से लोकल प्रशासन ने ये गाइडलाइन जारी किया कि आप नाम नहीं लें और बदला हुआ नाम ‘दिशा’ इस्तेमाल करें तो हमने उसका सम्मान किया, शो में जो हुआ उसका सच ये है।

दरअसल यह मुद्दा आज तक के लाइव डिबेट शो का है, जिसका मुद्दा भारत में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध है. जिस पर डिबेट चल रही थी और इसी मुद्दे पर अलका लांबा और अंजना ओम कश्यप के बीच बहस शुरू हो गई मुद्दे पर बात करते हुए,अलका लांबा ने हैदराबाद की 26 वर्षीय महिला डॉक्टर के गैंगरेप और हत्या मामले में बलात्कार पीड़िता का नाम ना लेने को लेकर बहस हो गई. अलका लांबा का कहना है कि जिन लोगों ने भी पीड़िता का नाम लेकर हैशटैग चलाया है उन्हें जेल होना चाहिए, शो में दर्शक के साथ निर्भया की माँ भी मौजूद थी.

इसी दौरान अंजना ओम कश्यप ने  अलका लांबा की बात काटने की कोशिश करी तब अलका लांबा ने चीखते हुए कहा कि आज तक का अपना एजेंडा है जिसकी वजह से कांग्रेस ने आज तक में आना बंद कर दिया है पर आज मैं महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को रोकने आई हूं इसी बीच अलका लांबा ने कुलदीप सेंगर और चिन्मयानंद का भी नाम लाया। शो में मौजूद दर्शक तालियां बजाने लगे और उसके बाद अंजना ओम कश्यप अलका लांबा को मजबूर करने लगी कि वो अपनी बात जल्दी से खतम कर दें तब अलका लांबा ने कहा कि हमें शर्म आती अंजना तुम पर और आज तक पर और इतना कहते हुए डिबेट को बीच में छोड़कर चली गयी,

लोगो को अलका लाम्बा का ये बेबाक अंदाज़ जिस तरह बेझिझक उन्होंने अपनी बात रखी. दर्शकों को ये बहुत पसंद आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और अलका लाम्बा ने जमकर तारीफ हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button