सभी खबरें

आखिर फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म ,अमिताभ-कार्तिक साथ करेंगे काम

सिल्वर स्क्रीन के उभरते सितारे, एक्टर कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) को ये मौका बहुत जल्द मिलने वाला है। कार्तिक(Kartik) बहुत जल्द अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) के साथ काम करते नजर आएंगे, जी हाँ आपको ज़्यादा इंतज़ार ना कराते हुए हम आपको बता दे की ये दोनों एक्टर एक एड शूट में साथ काम करेंगे। कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) के लिए ये बहुत अच्छा मौका है और उनके और उनके फैंस के लिए ये गर्व की बात है की वह अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) के साथ काम करने जा रहे है।  

जानिए क्या है इस ऐड शूट में ?

दरअसल जिस क्लोदिंग ब्रांड के लिए ये दोनों साथ में काम करने वाले हैं उससे जुड़े एक सूत्र के ने लिखा, “ब्रांड एक ऐसे युवा चेहरे की तलाश में था जो अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) के साथ जुड़ कर इसे अगले पायदान तक ले जा सके।  बहुत ढूंढने के बाद कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) को चुना गया। यूथ सेंसेशन होने के लिहाज से भी कार्तिक(Kartik) एक परफेक्ट च्वॉइस हैं।  साथ ही कार्तिक(Kartik) और अमिताभ(Amitabh) एक अनछुआ कॉम्बिनेशन हैं.” , कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) एक सक्सेस्फुल अभिनेता है और युवाओ की पसंद भी है इसी बात को ध्यान में रखते हुए है ऐड शूट के लिए उनका नाम चयनित किया गया। 

बता दे की अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) ने कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की काफी तारीफ की थी।  फिल्म में उनकी एनर्जी ,डायलॉग डिलीवरी ,और कॉमिक टाइमिंग की वजह से उन्होंने एक नयी पहचान बनायीं थी। बिग बी ने उस वक्त कहा था, “हाल ही में ये फिल्म आई – सोनू के टीटू की स्वीटी – बड़ा अजीब नाम है।  उसमें कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) का रोल वाकई कमाल का था।  फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है,मैं अविभूत हूं और उनके लिए लिखता रहता हूं.” कार्तिक(Kartik) पिछले दिनों फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में काम करते नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी ,और लोगो ने कार्तिक(Kartik) और उनके काम की काफी प्रशंसा भी की थी। 

उसके बाद कार्तिक(Kartik) ने फिल्म लुका चुप्पी में काम किया था जिसमे उनके साथ  कृति सेनन(Kriti sanon) भी थी , अपारशक्ति खुराना(Apaarshakti khurrana) और पंकज त्रिपाठी(Pankaj tripathi) स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी।  महज 25 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर 128 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। जहां तक अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) की बात है तो उनकी पिछली फिल्म बदला थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया।  फिल्म का टॉपिक काफी अलग था इसलिए फिल्म युवाओ द्वारा खूब पसंद की गयी थी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button