सभी खबरें

चौंका देने वाला है आमिर खान का वजन , अपनी अगली फिल्म के लिए घटाया इतना वजन

यु तो आमिर खान(Aamir khan) के बारे में हम सभी जानते है की वो कितने हार्ड वर्किंग है। वो हर फिल्म में काफी मेहनत करते है ,उनके पास हमेशा ऐसे चैलेंजेज आते है जिसमे उनको अपना वजन घटाना या बढ़ाना पड़ता है। पहले उन्होंने अपनी फिल्म 3 इडियट्स(3 Idiots) के लिए वजन काम किया जिसमे उनका रोल एक स्टूडेंट का था।  उसके बाद उन्होंने फिल्म दंगल(Dangal) के लिए अपना वजन बढ़ाया जिसमें वो लड़कियों के बाप बने थे। आमिर खान(Aamir khan) का ये ज़ज़्बा वाकई तारीफ के काबिल है।  अब लाल सिंह चड्ढा(Laal singh chadda) में अपने रोल के लिए 20 किलो वजन कम किया है।  इसमें वह पगड़ी बांधे हुए भी नजर आएंगे। आमिर खान(Aamir khan) इस फिल्म की शूटिंग 100 अलग-अलग जगहों पर करेंगे। फिल्म को 100 अलग अलग जगह पर शूट करना आसान बात नहीं है। इसमें मेहनत , पैसा और लगन बहुत मायने रखती है। 

गौरतलब है की आमिर खान(Aamir khan) अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है हमेशा अलग अलग लुक कैर्री करते है जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आता  है और कुछ फैंस तो उन्हें कॉपी भी करते है।  आमिर खान(Aamir khan)  अपनी फिल्मों की शूटिंग समेत सभी अन्य चीजों का पूरा ख्याल रखते हैं।  अपनी फिल्मों के साथ वह अपनी बॉडी का लुक भी रोल के हिसाब से ढालते हैं। इसका उदाहरण उन्होंने दंगल में दिखाया भी है, अब आमिर खान(Aamir khan)  अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा(Laal singh chadda) की तैयारी में लगे हुए हैं। 

इस फिल्म के लिए आमिर खान(Aamir khan)  ने अपना 20 किलो वजन घटाया है जो वाकई चौका देने वाली बात है। आमिर खान(Aamir khan)  अपनी बॉडी का खासा ध्यान रखते है , यही वजह है की उनकी एनर्जी हम उनकी फिल्मो में साफ़ देखते है। 

फिल्म की बात करे तो फिल्म में आमिर खान(Aamir khan)  को अपने रोल की जीवन यात्रा दिखानी थी, जिसके लिए उन्हें हर बार अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करनी पड़ी थी।  आमिर खान(Aamir khan)  ने एक जगह पर स्टूडियो बनाकर शूटिंग करने से इंकार कर दिया है, उन्होंने अपनी टीम को देश की 100 अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करवाने के लिए कहा। इस फिल्म के लिए आमिर खान(Aamir khan) दिल्ली, गुजरात, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद में शूटिंग करेंगे। इनके अलावा भी अन्य राज्यों में आमिर खान(Aamir khan)  शूटिंग कर सकते है। 

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए आमिर खान(Aamir khan)  की उम्र बचपन से लेकर 50 साल तक दिखाई जाएगी।  ऐसा पहली बार होगा जब किसी फिल्म के लिए 100 जगहों पर शूटिंग होगी और आमिर खान(Aamir khan)  इसे अलग तरीके से दिखाना चाहते थे,इसलिए उन्होंने इस बार भी इसे अलग तरीके से करने का फैसला किया। इसके लिए प्रोसेस शुरू हो चुका है और अगले डेढ़ महीने वह लोकेशन फाइनल करने में जुटे रहेंगे।  वह इसके लिए 1 नवंबर से शूटिंग शुरू करेंगे,आमिर खान(Aamir khan)  की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप (1994) का रीमेक है। 

आमिर खान(Aamir khan)  फिल्म में काफी मेहनत कर रहे है , अब देखना ये है की आमिर खान(Aamir khan)  की ये मेहनत बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button