सभी खबरें

रास आ रही है bollywood को LakeCity, भोपाल बन रहा Shooting Hub, होगी एक और बेहतरीन मूवी शूट

  • भोपाल बनता जा रहा है, Shooting Hub
  • टॉयलेट-एक प्रेम कथा के बाद, दुर्गावती भी भोपाल में होगी शूट
  • दुर्गावती, भागमती फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है
  • अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
  • नोरा फतेही अपने आने वाली मूवी भोपाल के मिंटो हॉल में कर रही शूट

भोपाल : आयुषी जैन : Lake City भोपाल में आरक्षण, राजनीति, जय गंगाजल, सुई धागा, स्त्री, टॉयलेट-एक प्रेम कथा,पंगा जैसी मूवी शूट हुई हैं, नोरा फतेही भी अपने आने वाली मूवी भोपाल के मिंटो हॉल में शूट कर रही हैं.


वहीं भूमि पेडणेकर (Bhumi Pedneker) की अगली फिल्म दुर्गावती (Durgavati) की शूटिंग 23 जनवरी से शुरू हो गई है। इसकी जानकारी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दुर्गावती का डायरेक्शन अशोक कर रहे हैं। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन विक्रम मल्होत्रा, भूषण कुमार कर रहे हैं। फिल्म की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी।


भोपाल में होगी शूटिंग : भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल जाने से पहले का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने फिल्म की शूटिंग लोकेशन भोपाल शेयर की है। थ्रिलर मूवी दुर्गावती में भूमि पेडणेकर ही लीड रोल में हैं। वहीं अक्षय कुमार फिल्म प्रजेंटर रहेंगे।
भूमि और अक्षय की मूवी टॉयलेट-एक प्रेम कथा भी भोपाल में शूट हुई थी.

Akshay and Bhumi in Toilet-ek Prem katha

हम आपको बता दें, फिल्म दुर्गावती, भागमती (Bhagmati) का ऑफिशियल रीमेक है जो साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की मूवी है, इस सस्पेंस थ्रिलर मूवी में अनुष्का ने लीड रोल निभाया था। फिल्म की कहानी हॉरर और सस्पेंस से भरी थी, जिसका पटाक्षेप आखिर में अनुष्का ही करती हैं.

Anushka Shetty in Bhagmati

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button