सभी खबरें

न्यू ईयर पर प्रशासन की तेज नजर, जरूरत पड़ने पर लगेंगे कर्फ्यू, भोपाल में कुछ इस तरह रहेगी रोक 

न्यू ईयर पर प्रशासन की तेज नजर, जरूरत पड़ने पर लगेंगे कर्फ्यू, भोपाल में कुछ इस तरह रहेगी रोक 

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:- आज से 1 दिन बाद ही नया साल आने वाला है जिसको लेकर सभी के अंदर खूब उत्साह है. नजर के जश्न के लिए हर साल भोपाल में 50 से अधिक पब्लिक इवेंट होते थे. जिसमें कोई ना कोई सेलिब्रिटी या फिर फेमस DJ आता था. पर इस साल कोरोना नए नए साल की चमक दमक को फीका कर दिया. यहां तक कि हर साल नए साल के जश्न में विदेशी डांसर भी बुलाया जाते थे होटल में देर रात तक पार्टी चलती थी. परेशान ऐसा कि किसी भी कार्यक्रम में सेलिब्रिटी और डांसर नहीं बुलाए जाएंगे.

 जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की सोमवार को बैठक हुई जिसमें कोविड-19 लेकर सख्ती से रियायत दी गई. 31 दिसंबर को न्यू ईयर को लेकर होने वाले आयोजन में संगीत बजाने की छूट तो रहेगी लेकिन दीजिए और डिस्को पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेंगे.
 होटल्स के हॉल में 100 और खुले में 200 लोग शामिल हो सकेंगे. होटल्स की कैपेसिटी 1000 लोगों की होने के बाद भी यहां 200 लोगों से अधिक की अनुमति नहीं दी जाएगी..
 बैठक में मंत्री विश्वास सारंग कलेक्टर अविनाश लवानिया मौजूद रहे कलेक्टर ने बताया कि न्यू ईयर के जश्न में कोरोना की GUIDELINE  का पालन करना अनिवार्य होगा.. और जो नियमों का पालन नहीं करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी…

 हालांकि पब रेस्टोरेंट बार रात 10:00 बजे के बाद भी खुले रहेंगे. पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी… और शराब पीकर सड़कों पर उत्पात मचाने वाले लोगों के खिलाफ प्रशासन में शक्ति करने का पूरा मन मना लिया है. सड़कों पर हंगामा करने वालों की पुलिस शाम 7:00 बजे से ही जांच शुरू कर देगी..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button