सभी खबरें

अभिषेक बच्चन और यूजर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, ट्वीट हो रहे वायरल

नई दिल्ली/आयुषी जैन-अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं, अभिषेक बच्चन मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सोशल मीडिया पर काफी प्रचलित है यदि कोई उनके या उनके परिवार के खिलाफ कोई गलत बात करता है तो अभिषेक बच्चन उसे लताड़ ने में पीछे नहीं हटते.

बीते कुछ घंटों से अभिषेक बच्चन के और अन्य एक यूजर के कमेंट वायरल हो रहे हैं जाने क्या है पूरा मामला?

हाल ही में एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड और उससे जुड़े कई सेलेब्स की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है इस स्टेटमेंट का बॉलीवुड के कई सितारों ने समर्थन किया और इसी का समर्थन अभिषेक बच्चन ने भी किया तभी एक यूजर ने अभिषेक को ट्रोल करने की ठानी..

यूजर ने ट्वीट कर लिखा – कोई भी तुम्हारी फिल्म नहीं देखेगा, Nepokid

अभिषेक बच्चन ने इस ट्वीट का रिप्लाई बिना देर करें दीया उन्होंने लिखा- Nepokid? ऐसा कैसे हो सकता है.. ओके ब्रो लेकिन एक बात समझ नहीं आई मैं 44 साल का हूं, किड कैसे हो गया कम से कम टाइप करने के पहले सोचा कीजिए..

इसके बाद भी अभिषेक और यूजर के बीच कहासुनी नहीं रुकी.. यूजर ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा आप एबी के बेबी हो, Nepouncle..

इस पर अभिषेक बच्चन को काफी गुस्सा आया और उन्होंने लिखा अपने बड़ों से तमीज से बात किया करो अब अंकल बना दिया है तो लिहाज भी कर लो वैसे बता दूं क्या आप भी किसी के बेबी है यह बात याद रखिए..

इस तरह से यूज़र और अभिषेक बच्चन के बीच ट्वीट की जंग छिड़ी रही अभिषेक के इन जवाब से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं अभिषेक अपने हेतर्स को जवाब देने में कभी पीछे नहीं हटते है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button