सभी खबरें

सीधी :- युवक ने कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या

  • युवक ने कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या*

सीधी से गौरव सिंह की रिपोर्ट :-जमोड़ी थानाअंतर्गत सुकवारी निवासी एक युवक ने बीती रात ऑटोमेटिक रिवाल्वर से अपनी कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। प्रतिष्ठित व्यापारी परिवार के युवक द्वारा की गई आत्महत्या की यह घटना रविवार को दिन भर चर्चा का विषय बनी रही। पुलिस द्वारा युवक का पीएम कराकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। हलांकि मृतक के परिजनों ने पुलिस को दिए गए बयान में आत्महत्या का कारण प्रेमप्रसंग बताया गया है।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के शहर के जमोड़ी में कमल फीलिंग स्टेशन के सामने आरबी धर्मकांटा के संचालक रवींद्र बहादुर सिंह चौहान निवासी सुकवारी थाना जमोड़ी के तीन पुत्र हैं, परिवार के सभी सदस्य गृहग्राम में ही रहते हैं। सबसे छोटे पुत्र अंशुमान सिंह चौहान उर्फ आशू द्वारा आरबी धर्मकांटा में ही बनाए गए एक रिहाइसी कमरे में २८ वर्ष द्वारा शनिवार-रविवार की दरमियानी रात घटना को अंजाम दिया गया। पड़ोसी अनिल ङ्क्षसह चौहान द्वारा सूचना दिए जाने के बाद जब अंशुमान के भाई आरबी धर्मकांटा पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था, खिड़की जाली हटाकर अंदर प्रवेश किए तो अंशुमान खून से लथपथ बेड में पड़ा हुआ था, और बेड के नीचे रिवाल्वर पड़ी थी। परिजनों द्वारा आनन फानन में अंशुमान को शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया। पंचनामा कार्रवाई के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंपते हुए पुलिस मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। 
की जा रही है जांच
 जमोड़ी थाना प्रभारी अभिषेक परिहार ने बताया कि युवक की मौत के संबंध में जांच की जा रही है। प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का ही लग रहा है, लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिसमें प्रेमप्रसंग की भी बात सामने आ रही है, जो आत्महत्या की वजह हो सकती है, मौत का असली कारण जांच के बाद ही सामने आएगा। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button