सभी खबरें

कोरोना वायरस के बीच एक अनूठी पहल एक CMHO ने वेक्सीन परिक्षण के लिये दी अपनी बॉडी

देश में  तेज़ी से कोरोना (Corona ) के मरीजों की संख्या बढ़ती  ही जा रही है ,और  दूसरी तरफ़ इस संकट काल में हजारो  लोग परेशान है  | कही  किसी तरह कोई  मदद के लिए सामने आ रहे हैं। अब मध्यप्रदेश   ( Madhya pradesh) के एक अधिकारी ने अपने शरीर को थेरेपी के लिये दान देने की अपील किया है। इसके लिये उन्होंने     प्रधानमंत्री मोदी (primeminister modi  ) और सीएम(CM) को पत्र लिखा है।

 

यह मामला बड़वानी जिले का है। यह एक  रिटायर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जिंदगी जीने के लिए एक की मिसाल पेश करते हुए  PM मोदी को पत्र लिखा है। अधिकारी ने पीएम मोदी(PM Modi) को पत्र लिख ये घोषणा की है कि अगर कोरोना के टीकाकरण(Vaccination) के लिए इंसानी शरीर की आवश्यकता हो तो वो बिना किसी शर्त के वो अपना शरीर देने को तैयार हैं।

 

शनिवार को रिटायर मुख्य चिकित्सा अधिकारी अब्दुल रशीद पटेल ने PM  मोदी को पत्र लिखकर ये कहा है कि अगर कोरोना टीकाकरण के परिक्षण के लिए किसी इंसान की जरूरत हो तो वो बिना किसी शर्त के इस परिक्षण के लिए तैयार हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी पटेल ने ये भी कहा कि उनका ये निर्णय देशहित एवं जनहित में लिया गया निर्णय है। बता दें कि पटेल खुद स्वास्थ्य विभाग में बड़े पद पर रहे हैं और टीकाकरण के रिस्क को भी  जानते हैं उसके बाद  भी  राष्ट्रहित में ये फैसला लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button