सभी खबरें

Tik-Tok Viral : कोरोना वायरस को बता रहा था अल्लाह का अजाब ,टिक-टोक वीडियो में नोट को चाट कर फैलाना चाहता था वायरस

  • शख्स को मालेगांव की एक अदालत ने 7 अप्रैल तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है

Bhopal Desk ,Gautam Kumar

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित मरीजों की संख्या में काफी तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। जिसके चलते पूरे देश को 21 दिनों लंबे लॉकडाउन (Lockdown) पर रखा गया है। प्रशासन द्वारा लोगों से सोशल डिस्टेन्सिंग मेंटेन करने के लिए अपने-अपने घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। वहीं सरकार ने लोगों से ऑनलाइन माध्यम से पैसों का लेनदेन करने की अपील की है। दरअसल कागज के बेने नोटों के जरिए भी कोरोना संक्रमण फैलने की बात बताई जा रही है। ऐसे में सरकार द्वारा लोगों को ऐसा करने की सलाह दी है। वहीं इस बीच टिक-टॉक (Tiktok) पर कोरोना वायरस को अल्लाह का अजाब बताकर नोटों से नाक साफ करने का वीडियो बनाना एक शख्स को महंगा पड़ गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार महाराष्ट्र के नासिक जिले में रहने वाले इस शख्स की वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। नासिक पुलिस ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में आरोपी शख्स नोटों को चाटते हुए और उससे नाक साफ करते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद नासिक पुलिस की तरफ से इस विषय में जानकारी देते हुए बताया गया कि नासिक ग्रामीण पुलिस (महाराष्ट्र ग्रामीण) की तरफ से अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है और वह पुलिस की हिरासत में है। एक अधिकारी ने बताया है कि सैय्यद जमील सय्यद बाबू को मालेगांव में रमजानपुरा पुलिस ने गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया है। वहीं मामले के बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि शख्स ने वीडियो में यह भी कहा कि महामारी और तेज हो जाएगी। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद हमने उन्हें गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने यह भी बताया कि शख्स को मालेगांव की एक अदालत ने 7 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार महाराष्ट्र के नासिक जिले में रहने वाले इस शख्स की वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button