सभी खबरें

Viral Video : मंत्री मीना सिंह से बोला RSS कार्यकर्ता, भाजपाई आधा किलो चावल बांटते हैं और उससे ज्यादा फोटो खिंचवाते हैं!

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए भारत एवं राज्य सरकारों ने लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसके बाद तमाम लोगों से यह गुजारिश की गई थी कि वे अपने घरों में ही रहे। लेकिन इस लॉकडाउन के समय सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना कर रहा है। भारत का मजदूर वर्ग जो हर दिन कमाता है और खाता है ऐसे में कई दानवीर समाज के सामने आते हैं और उनकी मदद करते हैं। इस देनदारी में भाजपा के कुछ लोग भी आगे आए और उन्होंने भी मदद करने की कोशिश की है मदद के रूप में आधा-आधा किलो चावल बांटा गया और साथ में सेल्फी भी ली गई ताकि उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भाजपा का गुणगान गया जा सके।
ताजा मामला मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मीना सिंह के सामने उमरिया का जहां RSS कार्यकर्ता ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की पोल खोल दी। दरअसल वायरल वीडियो साफ़ सुना जा सकता है, जहां आर एस एस का कार्यकर्ता मंत्री मीना सिंह को यह बता रहा है कि इन लोगों ने यानी कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने अरबों खरबों रुपए कमाए हैं और जब दान देने की बारी आती है मदद देने की बारी आती है तभी आधा आधा किलो चावल बांटते हैं और सेल्फी लेते हैं ताकि उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा सके और अपनी वाहवाही लूटा जा सके वीडियो में साफ़ सुना जा सकता है कि युवक काफी रोष में है।

 

मध्य प्रदेश में केबिनेट मंत्री मीना सिंह के सामने उमरिया में #RSS कार्यकर्ता ने खोली #BJP कार्यकर्ताओं की पोल.. कहा आधा किलो चावल बाँट कर फोटो खिचवा रहे हैं @ChouhanShivraj @vdsharmabjp @vikasbhaABP @ABPNews @SanjayBragta @JVSinghINC pic.twitter.com/o3eUm38dVJ

— Brajesh Rajput (@brajeshabpnews) April 27, 2020

“>http://

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button