सभी खबरें

Barwani Lockdown : फेस मास्क लगाने को बोला तो राजस्व निरीक्षक को डंडे से सर पर मारा ,निरीक्षक अस्पताल में भर्ती

Barwani News
जिले में टोटल लाॅक डाऊन चल रहा है| जरूरी चीजें खरीदने के लिए लोगों को तय समय दिया गया है ,साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जा रहा है कि लोग मास्क लगा कर चलें और सोशल डिस्टेंस का पालन करें| इसी  नियम का पालन करवाने वाले राजस्व निरीक्षक श्री एचएल अस्के से लोगों ने मारपीट कर दी। मारपीट करने वाले मोहम्मद सोहेल पिता साबीर सोहेल के विरूद्ध थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। वही इस घटना में घायल श्री अस्के को सिर में आई चोट की मल्लम पट्टी के उपरान्त जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।

 

एसडीएम बड़वानी अंशु जावला से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह दशहरा मैदान में लगी सब्जी मण्डी में राजस्व निरीक्षक श्री अस्के आने – जाने वालो को सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने एवं मुंह पर अनिवार्य रूप से मास्क या रूमाल बांधने की समझाईस दे रहे थे। इस दौरान उन्होने सब्जी मण्डी में खड़े मोहम्मद सोहेल को भी मुंह पर मास्क लगाने का कहा ,जिस पर सोहेल ने अधिकारी के हाथ में लिये हुये डण्डे को छीनकर अधिकारी के सिर पर उससे प्रहार कर दिया ,जिसके कारण श्री अस्के के सिर से खून बहने लगा। इस पर जहाॅ आरोपी को पकड़कर थाने पहुंचवाया गया ,वही अस्के को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।
कलेक्टर अमित तोमर ने भी जिला चिकित्सालय पहुंचकर अस्के के समुचित उपचार के निर्देश डाक्टरो को दिये है, वही थाना प्रभारी को भी निर्देशित किया है कि वे आरोपी के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करें।

इन धाराओं में हुई कार्यवाही
 थाना प्रभारी बड़वानी श्री राजेश यादव से प्राप्त जानकारी अनुसार इस घटना उपरान्त आरोपी मोहम्मद सोहेल के विरूद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 353, 332 एवं एससी, एसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

(संवाददाता हेमंत नाग्झिरिया कि रिपोर्ट)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button