बच्चे ने पुलिसवालों से पूछा लॉकडाउन में ट्यूशन पढ़ा सकते हैं, और फिर पुलिस लेकर पहुंच गया टीचर के घर

गुरदासपुर

पंजाब के गुरदासपुर जिले में पुलिस अधिकारी ने एक शख्स को लॉकडाउन की पाबंदियों का उल्लंघन करते हुए पकड़ा. दरअसल वह दो बच्चों को ट्यूशन क्लास से वापस लेकर आ रहा था। पुलिस ने जब उस शख्स से इस बारे में पूछा तो पांच साल के बच्चे ने ट्यूशन पढ़ाने वाली अपनी टीचर का पता भी बता दिया।

बच्चे से मिली सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक (बटाला) गुरदीप सिंह ने लॉकडाउन के दौरान ट्यूशन पढ़ाने के लिए शिक्षिका की खिंचाई की और दोनों बच्चों के रिश्तेदार को बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए ले जाने को लेकर डांटा। शनिवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब साझा किया गया।

#Punjab … बच्चे को tuition पढ़ने भेजा । बच्चे ने पंजाब पुलिस को पूछा कि क्या #lockdown में tuition पढ़ा सकते हैं ? और पुलिस लेकर टीचर के घर पहूंच गया।

फिर जो हुआ 👇🏼 pic.twitter.com/Tkmvvp5DMs

— Supriya Bhardwaj (@Supriya23bh) May 1, 2020

“>http://

जब पुलिसकर्मी ने शख्स से ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर के बारे में पूछा तो बच्चे ने उसका नाम ले लिया। व्यक्ति ने बच्चे को बोलने से रोकने का प्रयास किया, लेकिन बच्चे ने शिक्षिका के घर का पता भी बता दिया. बच्चा पुलिस को उसके घर भी लेकर गया।

डीएसपी ने शिक्षिका से पूछा, ‘बच्चों को पढ़ाने के लिए आपको इजाजत किसने दी?’ डीएसपी ने शिक्षिका को ट्यूशन पढ़ाने के लिए डांट लगायी. बाद में डीएसपी ने मीडिया से कहा कि व्यक्ति ने माफी मांगी है और यह भी भरोसा दिया कि वह लॉकडाउन के दौरान बच्चों को ट्यूशन के लिए नहीं ले जाएगा।

 

 

Exit mobile version