सभी खबरें

सिहोरा :बारिश के कारण भरभरा क़र गिरा मकान, सास-बहु बाल-बाल बची। … 

बारिश के कारण भरभरा क़र गिरा मकान, सास-बहु बाल-बाल बची। … 

सिहोरा (गोसलपुर) के राम मंदिर के पीछे की घटना 
सिहोरा : कहते हैं दुनिया में किसी भी व्यक्ति के लिए सबसे जरूरी होता है। रोटी ,कपड़ा और मकान। मौजूदा दौर कोरोना काल का हैं ,जिसमे सरकार द्वारा फ़रमान जारी है कि सबको घर में रहना हैं ,तो ऐसे में घर की महिलाएँ घर में ही थी ,जब यह पूरी घटना होती है ,और तेज बारिश के कारण उनका मकान भरभरा कर गिर जाता हैं। हालाँकि इस बड़ी घटना में घर की दोनों महिलाएँ ,सास -बहु बाल-बाल तो बच गई लेकिन घर का सामान इस तबाही में तबाह हो गया । 

क्या है पूरा मामला ??
 यह पूरी घटना सिहोरा तहसील मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर गोसलपुर की हैं ,जहा शुक्रवार को ग्राम गोसलपुर के वार्ड क्रमांक 10 राम मंदिर के पीछे निवासी श्रीमती गुलाब बाई तिवारी एवं उनकी बहू श्रीमती अंजना तिवारी दोपहर 11:30 बजे अपने घर में खाना बना रही थी, तभी अचानक उनका पूरा मकान भरभराकर गिरने लगा।

मकान को अचानक गिरता देख जैसे तैसे अपनी जान बचाकर बाहर की तरफ़ भागी। मकान गिरने से गृहस्थी का समान बर्बाद हो गया। घटना के समय दोनों पुत्र काम पर गए थे।   मोहल्ले वालों ने आकर उन्हें बचाया। क्षतिग्रस्त मकान का निरीक्षण करने वार्ड के पंच शंकर सिंह पहुंचे। पंच ने ग्राम पंचायत के सरपंच एवं सचिव को जानकारी देकर मामले में संबंधित को हुए नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट तहसीलदार को भिजवाने की बात कही। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button