सभी खबरें

युवक कांग्रेस का कार्यक्रम हुआ जारी 

सात साल बाद होंगे चुनाव
युवक कांग्रेस का कार्यक्रम हुआ जारी 
राजकमल पांडे
भोपाल/ मध्यप्रदेश में युवक कांग्रेस के चुनाव के लिए कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। हालांकि मतदान और मतगणना की तारीख अभी भी जारी नही की गई है। लेकिन नामांकन दाखिज करने और आवेदनों की स्क्रूटनी तथा आपत्ति और चुनाव चिन्ह आवंटित करने की तारीखें घोषित कर दी गई हैं। बता दें कि सात साल बाद प्रदेष में युवक कांग्रेस के चुनाव होने जा रहे हैं, इससे पहले साल 2013 में युवक कांग्रेस के चुनाव हुए थे। और तब से अभी तक कुणाल चैधरी ही युवक कांग्रेस के प्रदेष अध्यक्ष हैं।
◆चुनाव का कार्यक्रम हुआ जारी

मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस के चुनाव जो कार्यक्रम जारी किया गया है, उसमें 24-25 नवंबर को नामांकन दाखिल होने का जिक्र है। 26 नवंबर को आवेदनों की स्क्रूटनी और आपत्ति दर्ज सम्भवतः की जाएगी। साथ ही 28 नवंबर को चुनाव चिन्ह का आवंटन भी किया जाएगा। 

◆पिछले 8 माह से चुनाव की चल रही प्रक्रिया
युवक कांग्रेस की चुनाव प्रक्रिया पिछले 8 माह से चल रही है। लेकिन विवादों में घिरने के कारण उस वक्त चुनाव होना सम्भव नही हो सका। किसी भी पद के लिए चुनाव लडने वालों को इंटरव्यू देना अनिवार्य किया गया था, जिसके काफी विवाद होने की खबरें आने लगी थी। लेकिन खबर की बातों का नजरअंदाज करते हुए कोरोना का बहाना बताकर चुनाव न होने की बात कही गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button