सभी खबरें

सिंधिया बनेंगे मुख्यमंत्री? खुले तौर पर समर्थकों ने उठाई मांग…..हलचल तेज़  

मध्यप्रदेश/इंदौर/भोपाल – 8 मार्च को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यूथ कांग्रेस के एक कार्यक्रम में बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सिंधिया जो कांग्रेस में निर्णायक भूमिका में थे, अब वो बीजेपी में बैक बेंचर बने हुए हैं। यदि वे कांग्रेस में होते तो उन्हें मुख्यमंत्री भी बनाया जाता। राहुल गांधी की ये बात सिंधिया समर्थकों को घर कर गई और उन्होंने माधवराव सिंधिया की जयंती पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की मांग फिर उछाल दी हैं। 

सिंधिया समर्थक परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के भाई दीपक राजपूत ने इंदौर में कहा सबकी इच्छा है सिंधिया मुख्यमंत्री बनें। जब वो कांग्रेस में थे तब भी हम लोग चाहते थे कि वो प्रदेश की कमान संभालें और आज जब वे बीजेपी में हैं तब भी हम लोग यही चाहते हैं कि सिंधिया मुख्यमंत्री बनें। 

वैसे तो सिंधिया समर्थक लम्बे समय से सिंधिया को बतौर मुख्यमंत्री देखने की इच्छा मन में पाले हुए हैं। उनकी इस इच्छा को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ये कहकर हवा दे दी कि यदि सिंधिया कांग्रेस में बने रहते तो मुख्यमंत्री बनते। बस उसके बाद से उनके समर्थक उत्साह में आ गए और अब वे खुले तौर पर सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करने लगे हैं। 

मालूम हो की कल यानी बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व. माधवराव सिंधिया की जयंती थी।  इंदौर के बंगाली चौराहे पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने उनके कट्टर समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट पहुंचे थे। इस दौरान उनके समर्थकों ने ये मांग उठा दी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को अब प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहिए। 

हालांकि, मंत्री तुलसी सिलावट ने मुख्यमंत्री बनने का सवाल पर कहा कि सिंधिया परिवार न तो माधवराव सिंधिया न ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी पद के पीछे नहीं भागे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button