सभी खबरें

जबलपुर से बनाया जाएगा कोई मंत्री? विस्तार से पहले वीडी शर्मा का बड़ा बयान, हलचल तेज़ 

मध्यप्रदेश/जबलपुर – उपचुनाव के परिणाम 10 नंवबर को आए थे। इसके बाद से शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार का इंतजार किया जा रहा था। इसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया की चार दौर की बैठकें हुई। जिसके बाद आज वो दिन आ गया है जब शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा हैं। आज होने वाले विस्तार में सिंधिया समर्थक दो विधायकों को शपथ दिलाना तय हैं। 

इसी बीच मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया हैं। दरअसल, जबलपुर पहुंचे वीडी शर्मा ने वहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि चिंता न करे मंत्री पद को लेकर जबलपुर की जो उम्मीद है वो जरूर पूरी होंगी। मालूम हो कि जबलपुर से कोई भी मंत्री नहीं बनाया गया हैं। लेकिन वीडी शर्मा के इस बयान के बाद जबलपुर से भी मंत्री बनने की उम्मीद फिर जाग गई हैं। 
 
दरअसल, पत्रकारों ने जब वीडी शर्मा से पूछा कि आखिर क्यों जबलपुर को मंत्री से अछूता किया गया है, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि अगर जबलपुर की उपेक्षा होती तो क्या मैं प्रदेश अध्यक्ष होता, उन्होंने कहा कि मेरी पढ़ाई जबलपुर की है और मैने जो कुछ सीखा वो जबलपुर से ही सीखा हैं। उन्होंने कहा कि चिंता न करे मंत्री पद को लेकर जबलपुर की जो उम्मीद है वो जरूर पूरी होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button