सभी खबरें

इंदौर : विश्वप्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर के मुख्य पुजारी का पूरा परिवार क्वारंटाइन में, एक की रेपोस्त कोरोना पॉजिटिव

इंदौर

यहाँ के खजराना गणेश मंदिर(Khajrana ganesh mandir) के मुख्य पुजारी के भाई का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद इस परिवार के सभी लोगों को क्वारंटाइन(QUARANTINE) में भेज दिया गया है। देर रात ज़ारी बुलेटिन के अनुसार इनके साथ 22 और लोग। कोरोना पॉजिटिव (CORONA POSITIVE) पाए गए हैं। जिसके बाद इंदौर में कोरोना संक्रमित लोगों कि संख्या में बढ़ोतरी हुई है और वो डेढ़ हज़ार का आकड़ा पार कर चुकी है। इंदौर में अब तक कुल 1568 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें इंदौर का खजराना गणेश मंदिर पुरे विश्व में प्रसिद्ध है।

सभी सदस्यों को था बुखार 

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह कि माने तो इनके परिवार के सभी लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। जिसमे मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित अशोक भट्ट के भाई उमेश भट्ट कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री अभी तक निकलकर सामने नहीं आई है। इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही पुजारी सहित उनके पुरे परिवार को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। सूत्रों कि माने तो इनके पुरे परिवार को कई दिन से बुखार आ रहा है। डॉक्टर ने इलाज किया तो बाकी लोग ठीक हो गए लेकिन नाना गुरु कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 

दो लोगों कि मौत 

बुलीतीं के अनुसार दो लोगन कि मौत भी हुई है। दोनों कि ही रिपोर्ट उनके मौत के बाद पॉजिटिव पाई गई थी। यानि कि साफ़ है सरकार को अभी भी टेस्टिंग करने में काफी समय लग जा रहा है। जिससे संक्रमण के और ज्यादा फैलने कि आशंका बनी रहती है। इन दो लोगन के मौत के बाद इंदौर में इस वायरस के कारण अब तक कुल 76 लोगों की जान जा चुकी है। जबकि 400 लोग ठीक होकर अपने घर को लौटे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button