सभी खबरें

जब "महाराज" ने इमरती देवी को दी हिदायत, पहले छुए पैर, फिर पकड़ लिए अपने दोनों कान, ये था कारण 

ग्वालियर : हमेशा अपने बयानों और कामों को लेकर चर्चा में रहने वाली केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की खास समर्थक इमरती देवी एक बार फिर प्रदेश में सुर्खियां बटोर रहीं है। 

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को ग्वालियर दौरे पर पहुंचे थे, जहां मोतीमहल में स्मार्ट सिटी के कंट्रोल कमांड सेंटर में उन्होंने कोरोना की समीक्षा बैठक की। यहां उनकी खास समर्थक और लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष (कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त) इमरती देवी भी मौजूद थी।

इसी दौरान जब सिंधिया की नज़र इमरती देवी पर पड़ी तो सिंधिया ने इमरती को सर्जिकल मास्क लगाने की हिदायत दी। जिसके बाद इमरती ने तुरंत “महाराज” के सामने अपने दोनों कान पकड़ लिए।

दरअसल इमरती देवी सादा कपड़े का मास्क लगाई थी, सिंधिया ने टोकते हुए कहा कि कोरोना अभी गया नहीं हैं कपड़े का मास्क नहीं सर्जिकल मास्क लगाओ, जैसे मैं और पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह जी लगाए हैं।

बता दे कि हालही में इमरती देवी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था, जिसमें वो मास्क फेंकती हुई नज़र आ रहीं थी। 

कहा जा रहा है कि ये वायरल वीडियो सिंधिया के पास भी पहुंचा था जिससे वो नाराज थे। वहीं, इस से पहले जब सिंधिया ने उनकी तरफ नाराज नजरों से देखा तो इमरती ने तत्काल “महाराज” के पैर भी छुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button