सभी खबरें

चुलबुले दिल की तरह चुलबुला होगा व्हाट्सएप आ गए है नए इमोजीस

 

  • WhatsApp अब और नए फीचरस के साथ। 

WhatsApp द्वारा जारी नया अपडेट कुछ बदलावों के साथ आ रहा है। अपडेट के साथ मुख्य रूप से एक सीरियस बग  को फिक्स किया गया है।  इसमें WhatsApp के बीटा बिल्ड का नया अपडेट जारी कर दिया गया है।  नए अपडेट के बाद इसका वर्जन नंबर अब 2.19.366 है। अपडेट के साथ मुख्य रूप से एक सीरियस बग को फिक्स किया गया है। इस बग की वजह से WhatsApp एंड्रॉयड का पिछला बीटा वर्जन कई यूजर्स के लिए क्रेश हो रहा था। यह बग वर्जन नंबर 2.19.335 में था।  लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट के साथ इसे फिक्स कर लिया गया है।  पिछले काफी समय से यह बात सामने आ रही थी कि WhatsApp में dark mode  आने वाला है।  लेकिन इस नए अपडेट में भी यह फीचर नजर नहीं आ रहा है।

WhatsApp बीटा का नया अपडेट गूगल प्ले स्टोर पर लाइव है । नए अपडेट के बाद अब व्हाट्सएप बेटा का  वर्जन नंबर 2.19.366 है।नई बीटा अपडेट के साथ पिछले वर्जन में कई यूजर्स को आ रही क्रैश की समस्या को ठीक कर लिया गया है। WABetainfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि पहले चैट सेटिंग में दिखने वाले वॉलपेपर ऑप्शन को अब अलग से डिस्प्ले सेक्शन में मूव कर दिया गया है।

इसके अलावा व्हाट्सएप ने छह अलग-अलग इमोजी के नए स्किन टोन को भी जोड़ा है। अगर आप इस वर्जन को टेस्ट करना चाहते है।  तो गूगल प्ले स्टोर पर जाकर अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट व्हाट्सएप बीटा अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप बीटा वर्जन को छोड़ना चाहते हैं।  तो सबसे पहले प्ले स्टोर पर व्हाट्सएप्प बीटा लिस्टिंग में जाए और फिर लीव द प्रोग्राम पर टैप करें इसके बाद अपने फोन से बीटा ऐप को इंस्टॉल करके प्ले स्टोर से एप के पब्लिक वर्जन को इंस्टॉल करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button