सभी खबरें

यूपी से लगे विंध्य की सीमा सील, बॉर्डर पर तैनात पुलिस की टीम, बेहद जरूरी होने पर ही आने जाने की अनुमति, पत्थर रखकर रास्तों को किया गया सील

यूपी से लगे विंध्य की सीमा सील, बॉर्डर पर तैनात पुलिस की टीम, बेहद जरूरी होने पर ही आने जाने की अनुमति

 

 

 मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है उतनी ही तेजी के साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना फैलता जा रहा है. जिसे देखते हुए अब मध्यप्रदेश के विंध्य की सीमा से लगे बॉर्डर को सील कर दिया गया है. बहुत ही जरूरत होने पर ही लोगों को आने जाने की अनुमति मिलेगी. सीमा पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

 रीवा सतना सीधी और सिंगरौली जिले में पुलिस ने छोटे से लेकर बड़े बॉर्डर पर कोरोनावायरस कर दी गई है पुलिस बल चारों तरफ तैनात कर दिए गए हैं.मुख्य मार्ग पर पुलिस बल की ज्यादा संख्या में तैनाती की गई है.

 बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के बाद कोरोना बेकाबू होता चला गया. हाई कोर्ट ने पूर्व में सरकार से लॉकडाउन लगाने की मांग की पर राज्य सरकार लोक डाउन के निर्देशों पर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए. और वहां से स्टे लेकर वापस लौटे.

 संक्रमण और तेजी से अपने पैर पसारने लगा. जब चुनाव के परिणाम घोषित किए गए तो कई जगहों पर नियमों का उल्लंघन करते हुए चुनावी रैलियां की गई. इससे संक्रमण में और वृद्धि आई. इसके बाद अब प्रदेश में अगले सोमवार तक लॉकडाउन लगाया गया हैं.

  पुलिस ने सीमा पर पत्थर रखकर मार्ग को सील किया है बताते चले कि उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती इलाके में कोरोना संक्रमण गांव तक फैल चुका है. इसके बाद यह फैसला लिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button