सभी खबरें

सचिन पायलट की चिंता करे राहुल गांधी:- वीडी शर्मा

सचिन पायलट की चिंता करे राहुल गांधी:- वीडी शर्मा

 भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में रहकर कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में आना होगा मैंने सिंधिया से कहा था कि आप मेहनत करी 1 दिन मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे. साथ ही राहुल गांधी ने यह भी कहा कि संध्या भाजपा में जाकर बैठ बनकर बन गए हैं. जिसके बाद राहुल गांधी के बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार करते हुए कहा कि जितनी चिंता राहुल गांधी को मेरी अब है उतनी चिंता मेरे कांग्रेस में रहते हुए होती तो अलग बात थी..

 सचिन पायलट की चिंता करें, वह है ज्यादा जरूरी :-

 राहुल गांधी के बयान और ज्योतिरादित्य सिंधिया के पलटवार के बाद अब बस फिर क्या था नेताओं में राजनीति शुरू हो गई. मध्य प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा के नेता है इसीलिए राहुल गांधी को सिंधिया की चिंता छोड़कर सचिन पायलट की चिंता करनी चाहिए क्योंकि वह भी सिंधिया के अच्छे दोस्त हैं इतनी चिंता है तो गए सचिन पायलट को जिम्मेदारी दे.

 नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 2 साल में जो लोग कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बना पाए कि मुख्यमंत्री बनाने की कोशिश कर रहे हैं सिंधिया को दूल्हा बनाकर मुख्यमंत्री के रूप में पेश कर दिया पूरे मंत्र शुभ में चुनाव लड़ा सिंधिया के चेहरे पर.जैसे ही सरकार बनी तो बुजुर्ग से भाँवरे कर दी. 11 दिन में कर्जा माफ कर देंगे 15 दिन में कर्जा माफ कर देंगे नहीं तो मुख्यमंत्री बदल देंगे उन्होंने नहीं बदला तो हमें बदलना पड़ा उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और  दिग्विजय दोनों ने खुद को जवान साबित करने की कोशिश में पूरी कांग्रेस को बूढा कर दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button