सभी खबरें

चाहे बाटला हाउस हो या सर्जिकल स्ट्राइक, दिग्विजय सिंह देश विरोधी ताकतों के साथ रहते हैं खड़े, गृह मंत्री अमित शाह को लिखूंगा पत्र:- वीडी शर्मा

चाहे बाटला हाउस हो या सर्जिकल स्ट्राइक, दिग्विजय सिंह देश विरोधी ताकतों के साथ रहते हैं खड़े, गृह मंत्री अमित शाह को लिखूंगा पत्र:- वीडी शर्मा

 

मध्यप्रदेश :- दिग्विजय सिंह के कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी जर्नलिस्ट को जवाब देने के बाद लगातार सियासत शुरू हो गई है इस मामले में अब भाजपा नेता वीडी शर्मा ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखने की बात कही है.

 वीडी शर्मा ने कहा कि चाहे बाटला हाउस का मामला हो या सर्जिकल स्ट्राइक, दिग्विजय सिंह हमेशा देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े दिखाई देते हैं। आज की घटना देश की एकता-अखंडता के लिए खतरा है। 

NIA को दिग्विजय सिंह के पाकिस्तान संबंध की जांच करनी चाहिए। इसको लेकर मैं गृह मंत्री AmitShah को पत्र लिखूंगा।

https://twitter.com/vdsharmabjp/status/1403628484988071941?s=19

दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चैट में यह जवाब के बाद सीएम शिवराज का निशाना, कहा कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ

– राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने क्लब हाउस चैट में पाकिस्तानी जर्नलिस्ट के सवाल का जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा कि अगर सत्ता में कांग्रेस की सरकार आती है तो कश्मीर में 370 में बड़ा बदलाव होगा. इसके बाद अब भाजपा के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर हमलावर हुए हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कश्मीर भारत देश का मुकुट है यह कांग्रेस ही थी कि जिसने कश्मीर में आर्टिकल 370 लगाने का बड़ा पाप किया था. हमारे प्रधानमंत्री और भाजपा ने इसे हटा दिया.उनके नेता दिग्विजय कहते हैं कि धारा 370 हटाने पर पुर्विचार किया जाएगा? क्या पुनर्विचार करेगी कांग्रेस ? क्या फिर धारा-370 थोप के अलगाववाद को हवा देगी?शिवराज ने कहा कि जो पाकिस्तान कहता है, वही कांग्रेस कहती है। सोनिया जी जवाब दो, देश आपसे जवाब चाहता है।

 एक देश में दो विधान दो निशान और दो प्रधान नहीं है. सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस फिर से पाकिस्तान की भाषा बोलने लगी है. कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ है.

 

 पूरा मामला:-

 

क्लब हाउस चैट पर पाकिस्तानी पत्रकार को दिग्विजय सिंह ने दिया जवाब, अगर कांग्रेस लौटी तो कश्मीर में आर्टिकल 370 पर पलटेगा फैसला, मचा बवाल

 

 दिग्विजय सिंह अपने दिग्विजय बयान को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं अब एक बार उन्होंने क्लब हाउस चैट पर पाकिस्तानी पत्रकार को जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर कांग्रेस सत्ता में वापस लौटती है तो कश्मीर में आर्टिकल 370 पर फैसला पलटेगा. उनके कथ्य तो ऑडियो में वह बोल रहे हैं कि जब यहां से धारा 370 हटाई गई सब लोकतांत्रिक मूल्यों का पालन नहीं किया गया था इस दौरान ना इंसानियत का तकाजा रखा गया और ना ही इस में इंसानियत थी. सभी को काल कोठरी में बंद कर दिया गया, अगर कांग्रेस वापस लौटती है तो 370 पर फैसला पलटेगा.

 

 पता चले कि दिग्विजय सिंह देश विदेश के कुछ चुनिंदा पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे इसी बीच एक ने सवाल किया कि अगर देश से नरेंद्र सिंह मोदी की सरकार जाती है और किसी और किसी दूसरे पार्टी की सरकार बनती है तो फिर कश्मीर पर क्या होगा?? यह सवाल शाह जिलानी ने किया था जिस पर जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं मानता हूं जो चीज समाज के लिए खतरनाक है वह धार्मिक कट्टरवाद…. चाहे वह हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई किसी से भी जुड़ी हो. धार्मिक कट्टरवाद हमेशा नफरत की ओर ले जाता है. और नफरत से हिंसा होती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button