दिल्ली एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों का हंगामा, पुलिस ने पवन खेड़ा को फ्लाइट से नीचे उतारा

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी कर हाल ही में विवादों में आये कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उस समय हवाई जहाज से उतार लिया जब वे अन्य कांग्रेस साथियों के साथ रायपुर छत्तीसगढ़ में पार्टी के अधिवेशन में शामिल होने जा रहे थे। पवन खेडा को फ्लाइट से उतारे जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गए। साथ ही कांग्रेस ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर विरोध जताया। वहीं पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि आज इंडिगो की फ्लाइट 6E-204 से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिल्ली से रायपुर जा रहे थे। सभी फ्लाइट में बैठ चुके थे, उसी वक्त हमारे नेता पवन खेड़ा को फ्लाइट से उतरने को कहा गया। ये तानाशाही रवैया है। तानाशाह ने अधिवेशन से पहले ED के छापे मरवाए और अब इस तरह की हरकत पर उतर आया।

साथ ही कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पहले छत्तीसगढ़ में नेताओं के यहां ED को भेजा गया। अब, कांग्रेस अधिवेशन में भाग लेने जा रहे पवन खेड़ा को फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया। ये तानाशाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी, हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर लिखा कि पहले ED ने रायपुर में छापामारी की, अब पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस द्वारा रायपुर के जहाज़ से उतारा गया है। तानाशाही का दूसरा नाम अमितशाही है। मोदी सरकार हमारे राष्ट्रीय महाअधिवेशन को बाधित करना चाहती है। हम डरने वाले नहीं हैं, देशवासियों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

 

Exit mobile version