सभी खबरें

TMC सांसद नुसरत जहाँ ICU मे, परिवार ने कहा हालत स्थिर

 

लगातार चर्चा में एक्ट्रेस नुसरत जहाँ 

साँस लेने में हुई परेशानी के कारण निजी अस्पताल में भर्ती बसीरहाट की सांसद।

बांग्ला फिल्मो की एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद नुसरत जहाँ दिल्ली में आज सोमवार से शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र में शामिल नहीं हो सकी इसका  कारण बताया जा रहा है,तबियत खराब होने की वजह से उनका अस्पताल में भर्ती होना। 
नुसरत के परिवार वालों ने मीडिया से बातचीत में कहा सुबह उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी उसी के चलते उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। नुसरत ICU में भर्ती है, लेकिन उनकी हालत जहाँ स्थिर बताई जा रही है, परिवार की मानें तो पूर्व में उन्हें अस्थमा की शिकायत भी रह चुकी है। हाल ही मैं अपनी शादी को लेकर भी नुसरत जहाँ काफी चर्चा में आयी थी। 

हम आपको यह भी बता दे की नुसरत जहाँ पश्चिम बंगाल के बसीरहाट से सांसद है । बंगाली मुस्लिम परिवार में जन्मी नुसरत ने 2011 में फिल्म 'शत्रु' से स्थानीय सिनेमा में कदम रखा, वे अब तक 18 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है, इसी के साथ 2019 में नुसरत राजनीति में सक्रिय हुई और तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर पश्चिम बंगाल के बसीरहाट सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा। इस चुनाव में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सायंतन बासु को करीब 3.50 लाख वोटों से हराया। इसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की, जो भी काफी चर्चा में रही थी। अलग धर्म में शादी करने के चलते वह कुछ मुस्लिम संगठनों के भी निशाने पर रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button