सभी खबरें

3 साल के बच्चे की चने खाने से मौत, खाते समय सांस की नली में अटका चना

3 साल के बच्चे की चने खाने से मौत, खाते समय सांस की नली में अटका चना

रतलाम/स्वाति वाणी :- 
रतलाम के शिवगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार को एक दर्दनाक घटना में 3 साल के बच्चे की चने खाते समय अचानक मौत हो गई। छावनी झोड़ियां का रहने वाला गौतम मचार अपने 3 साल के पुत्र के साथ पाटड़ी गांव आया हुआ था। जहां वह एक दुकान से चने लेकर कर खा रहा था, तभी उसके 3 वर्षीय पुत्र ने भी चने खाने की ज़िद की लेकिन अचानक चने खाते हुए 3 वर्षीय मासूम महेश बेहोश हो गया। जब उससे अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

दरअसल छावनी झोड़ियां का रहने वाला गौतम मचार अपने 3 वर्षीय बेटे महेश को लेकर अपने ससुराल पाटड़ी गांव आया हुआ था। जहां वह अपने साले की दुकान से चने लेकर खाने लगा। अपने पिता को चने खाता देख महेश ने भी चने खाने की जिद की। जिस पर पिता ने बेटे को खाने के लिए चने दे दिए। लेकिन चने खाने के दौरान अचानक से महेश बेहोश हो गया। परिजन बेहोश महेश को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बहरहाल शिवगढ़ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। बच्चे को मृत घोषित करने वाले डॉक्टरों ने सांस की नली में चना फसने की वजह से अचानक मौत होने की संभावना जताई है वहीं मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button