सभी खबरें

हाथ में बल्ला लिए मैदान में उतरा ये प्रत्याशी, अकेले ही गांव गांव जाकर मांग रहा वोट, जानें कौन है ये

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले प्रचार प्रसार का दौर तेज़ होता जा रहा हैं। कांग्रेस-भाजपा (Congress-BJP) के तमाम दिग्गज अपने अपने उम्मीदवारों के लिए ज़ोरों शेरो से प्रचार कर रहे हैं।

लेकिन इसी बीच एक उम्मीदवार ऐसा भी है जो अकेले ही अपना प्रचार करने में जुटा हुआ हैं। 

बता दे कि ये मंडलोई खंडवा जिले की मांधता विधानसभा (Mandhata Assembly Byelection) से निर्दलीय प्रत्याशी गजराज सिंह मंडलोई (Gajraj Singh Mandloi) हैं। जो अकेले ही एक हाथ में बल्ला और एक हाथ में पोस्टर लेकर प्रचार कर रहे हैं।

मंडलोई का चुनाव चिन्ह बैट्समैन बल्लेबाज हैं। इसी कारण गजराज अब क्रिकेट बैट लेकर मैदान में कूद पड़े हैं। वे गांव-गांव पैदल जाकर और हाईवे पर खड़े होकर वोट मांग रहे हैं। वे भाजपा और कांग्रेस की सभाओं के बाहर अपना प्रचार करते नजर आते हैं।

निर्दलीय प्रत्याशी गजराज सिंह मंडलोई (Gajraj Singh Mandloi) का कहना है कि मेरे पास कोई साधन नहीं है, इसलिए पैदल ही घूमकर प्रचार कर रहे हैं। वे क्षेत्र में वर्तमान राजनीतिक हालात से दुखी है इसलिए निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

बता दे कि निर्दलीय प्रत्याशी गजराज सिंह मंडलोई (Gajraj Singh Mandloi) के चुनाव प्रचार का अंदाज़ बेहद ही अलग हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया भी उनका ये अंदाज तेज़ी के साथ वायरल हो रहा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button