सभी खबरें

इस भाजपा नेता ने की कमलनाथ से मुलाकात, कांग्रेस में शुरू हुआ विरोध, तुलसी सिलावट के खिलाफ लड़ सकते है चुनाव!

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कोरोना संकटकाल (Corona Crisis) के बीच मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर घमासान मच चुका हैं। दोनों ही प्रमुख पार्टियां आमने सामने हैं। इसी बीच खबर ज़ोरो पर है कि पूर्व सांसद प्रेमचंद्र गुड्डू (Premchandra Guddu) कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं। कांग्रेस से नाराज होकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में गए प्रेमचंद गुड्डू भाजपा में एडजस्ट नहीं हो सके और एक बार फिर उनकी कांग्रेस में वापसी तय मानी जा रही हैं।

प्रेमचंद्र गुड्डू (Premchandra Guddu) पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय (Digvijay Singh) के काफी करीबी माने जाते हैं। दिग्विजय सिंह से उनकी मुलाक़ात के बाद से ही माना जा रहा था कि जल्द ही गुड्डू कांग्रेस में वापस आ जायेंगे। लेकिन इसी बीच उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) से सोमवार को मुलाकात कर इस बात को लगभग तय कर दिया हैं। कमलनाथ के साथ हुई इस मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा हैं। 

गौरतलब है कि प्रेमचंद्र गुड्डू (Premchandra Guddu) कुछ दिनों पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर जमकर हमला बोला था। उनके इस हमले के बाद कही न कही ये तय हो गया था कि वो कांग्रेस (Congress) में वापस जा सकते हैं। हालांकि, प्रेमचंद गुड्डू की वापसी को लेकर कांग्रेस के अंदर ही विरोध भी हैं। 

बता दे कि प्रेमचंद गुड्डू इंदौर के सांवेर तथा आगर-मालवा से दो बार विधायक रहे हैं। वे उज्जैन संसदीय सीट से एक बार सांसद भी रहे। प्रेमचंद की वापसी होती है तो कांग्रेस उन्हें उपचुनाव में सांवेर से तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) के खिलाफ उतार सकती हैं। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button