सभी खबरें

Corona Virus : उत्तर प्रदेश के हाथरस में Quarantine Centre से भाग गए थे 35 लोग ,6 लोग वापस आए बाकियों पर FIR दर्ज़

  • अन्य राज्यों से आए लोगों को प्राथमिक विद्यालय में अहतियातन 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था

Bhopal Desk ,Gautam Kumar

भारत में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। उत्तर प्रदेश के एडिशनल चीफ सेकेट्री (होम) अवनीश अवस्थी ने बताया है कि राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले 121 हो गए हैं और निज़ामुद्दीन मरकज़ में शामिल 429 लोगों के सैंपल टेस्ट के लिए दिल्ली भेजे गए हैं। उन्होंने कहा, 'संक्रमण के मामले तेज़ी से नहीं बढ़ रहे और कल से (राज्य में) सिर्फ 8 नए केस रिपोर्ट हुए।' इस सब के बीच प्रदेश के हाथरस से एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 

मिली जानकारी के अनुसार थाना सादाबाद क्षेत्र के कस्बा बिसावर के प्राथमिक विद्यालय में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का है जहां अन्य राज्यों से आए 35 लोगों को क्वॉरेंटाइन (Quarantine Center) किया गया था लेकिन ये सभी लोग रात्रि में चकमा देकर यहां से फरार हो गए। हालांकि 6 लोग बाद में वापस आ गए, लेकिन 29 अभी भी गायब बताए जा रहे हैं, जिसके बाद 29 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के कस्बा बिसावर में अन्य राज्यों से आए लोगों को प्राथमिक विद्यालय में अहतियातन 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था। जिलाधिकारी द्वारा इन लोगों के खाने पीने की व अन्य व्यवस्थाओं के लिए पंचायत सचिव को ड्यूटी पर लगाया था लेकिन रात में इन्हें खाना खिलाने के बाद पंचायत सचिव जैसे ही विद्यालय से अलग हुये तभी यह लोग मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। इन लोगों की तलाश में पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के कस्बा बिसावर में अन्य राज्यों से आए लोगों को प्राथमिक विद्यालय में अहतियातन 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button