सभी खबरें

बल्लभगढ़ मर्डर :- 21 वर्षीय युवती की हत्या मामले में तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार

बल्लभगढ़ मर्डर :- 21 वर्षीय युवती की हत्या मामले में तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार 

 आज फरीदाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.
फरीदाबाद पुलिस ने बताया कि बल्लभगढ़ में 21 वर्षीय महिला की हत्या के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. अजरू, जिसने मुख्य आरोपी तौसीफ को देसी पिस्टल मुहैया कराया था उसे नूंह जिले से गिरफ्तार किया गया है… 

इससे पहले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मृतक युवती के परिजनों का कहना है कि यह लव जिहाद का मामला है. जब युवती ने उस युवक से शादी करने और धर्म परिवर्तन करने से मना कर दिया तो उसने हत्या कर दी.. 
 युवती के परिजन आक्रोश और सदमे दोनों में है.

पूरा मामला:
फरीदाबाद में सरेआम गुंडों की गुंडागर्दी ने एक छात्रा की जान ले ली. हरियाणा के बल्लभगढ़ में सोमवार को गुंडों ने एक छात्रा को किडनैप करने की कोशिश की. लड़की के विरोध करने पर गुंडों ने उसे तत्काल गोली से मार डाला. 
 पीड़िता के परिवार वालों का दावा है कि यह पूरा मामला लव जिहाद का है. पीड़ित परिवार गुस्से में है, इसके साथ ही परिवार शोक में डूबा हुआ है. मामले में मुख्य आरोपी तौसीफ को 20 घंटे बाद पुलिस ने धर दबोचा है पर दूसरा आरोपी अभी भी फरार है लगातार प्रयास जारी है. 

 पीड़िता की मां का कहना है कि जिस तरह मेरी बेटी को गोली से मारा गया ठीक उसी तरह आरोपियों का भी एनकाउंटर किया जाए. परिजनों ने अधिकारियों से आरोपियों के एनकाउंटर की मांग की है.. 

घटना :- 
पीड़िता बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और सोमवार शाम को बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी. जब वह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो आई-20 कार में सवार एक युवक ने उसको गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की. लड़की ने बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गए… 
 मौके पर ही युवती की मौत हो गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button